अलीगढ़ न्यूज़ :तेज रफ़्तार कार ने महिला को रौंदा, मौत | the khabarilaal

जीटी रोड तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, मौत 

गुस्साए लोगों ने थाने में किया हंगामा 

हादसे के वक्त घर जा रही थी महिला, आरोपी गिरफ्तार 

 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के अति व्यस्त रहने वाले जीटी रोड नुमाइश मैदान के पास तेज रफ्तार कार ने एक महिला को रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं, मौके से भाग रहे कार चालक को राहगीरों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई दी। हादसे की खबर पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई और चालक को पब्लिक ने सौंप दिया। उधर, हादसे की खबर पाकर वाल्मीकि समाज के लोग थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा कर दिया। मामले में पुलिस अधिकारियों के कार्यवाही का आश्वासन दिया तब आक्रोशित लोग शांत हुए। मौत की खबर से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है।

 

जानकारी के मुताबिक, खैर रोड़ बाईपास स्थित मोहल्ला नगला कलार की रहने वाली 40 वर्षीय कुसुम पत्नी राकेश घरों में झाडू पोछा लगाने का काम करती थी। परिवार में चार बच्चे हैं। परिजनों ने बताया कि कुसुम रोजाना की तरह शनिवार को पैदल-पैदल घर वापस आ रही थी। रास्ते में जीटी रोड पर नुमाइश मैदान के पास पहुंची थी। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने टक्कर कुसुम को रौंद दिया। कार की टक्कर से कुसुम सड़क पर गिर गई और कुसुम के ऊपर से निकल गया। हादसे में कुसुम की मौके पर ही मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर राहगीरों की भीड़ जुट गई। लोगों ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। मौके पर आई पुलिस को आरोपी चालक सौंप दिया।

 

उधर हादसे की जानकारी मिलते ही वाल्मीकि समाज के लोग थाना बन्नादेवी पहुंच गए। उन्होंने कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा काफी देर तक चला। मामला बढ़ता देख पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी कार चालक के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

 

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। महिला की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: