अलीगढ़ न्यूज़ : नौकरी लगवाने के नाम पर दस लाख रुपए ठगे, बेरहमी से पीटा ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना  गांधीपार्क इलाके की बाबा कालोनी में रिफाइनरी में नौकरी लगवाने के नाम 10 से ज्याद  लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है। इनसे शातिर ने 10 लाख रुपये ठग लिए। आरोप है शातिर ने अपने साथियों संग मिलकर घर मे बंद कर उनको बेरहमी पीटा और उनके मोबाइल से साक्ष्य भी डिलीट कर दिए। पीड़ितों ने थाने में आरोपियो के खिलाफ तहरीर दी है। घायलों को पुलिस ने इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

थाना टप्पल इलाके के गांव किशनपुर निवासी मुकेश ने बताया कि वह 18 मई को मुकदमे के सिलसिले में दीवानी कचहरी आए थे। यहां से घर जाने के दौरान उनकी मुलाकात कचहरी के बाहर बाबा कालोनी निवासी एक युवक से हो गई। उसने अपना नाम विशाल भारद्वाज बताया । उसने बताया कि उनके एक परिचित रिफाइनरी में नौकरी करते हैं। वह दस लोगों की रिफायनरी में नौकरी लगवा देंगे।

 

इसके लिये प्रति व्यक्ति को पांच-पांच लाख रुपए देने होंगे। मुकेश व उसके साथियों ने तय समय पर एक-एक लाख रुपए दे दिए। मुकेश ने बताया कि शातिर ने बाकी चार-चार लाख रुपए नौकरी लगने के बाद देने को कहा। आरोप है कि इसके बाद किसी की भी नौकरी नहीं लगी। उन्होंने आरोपी से कई बार सम्पर्क किया, लेकिन उसने टालमटोल कर रकम वापस नही की।

 

बुधवार को पीड़ित एकत्र होकर आरोपी के घर बाबा कालोनी पहुंच गए। पीड़ितों ने अपने रुपए वापस मांगे। आरोप है शातिर ने अपने साथियों संग कमरे में बंद कर लिया। उनके फोन लेकर साक्ष्य डिलीट कर दिए। उनके लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा। आरोपियों के पास तमंचे भी थे। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया।

पीड़ित मुकेश अन्य ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।वहीं पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण भी करवाया । गांधी पार्क इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार के मुताबिक नौकरी लगवाने के नाम पर रुपए ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: