अलीगढ़ में बुजुर्ग मां को कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतारा

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव मखदुमपुर में  बुजुर्ग गौरा देवी 70 वर्षीय अपने परिवार के साथ रहती थी।जिसका बड़ा बेटा राजेश पिछले काफी समय से मानसिक बीमारी से ग्रस्त बताया जा रहा है। किसी बात को लेकर वृद्ध माँ ने बेटे राजेश से कुछ कह दिया। इसी से आक्रोशित होकर उसने अपनी मां को ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।घटना से मृतका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एसपी ग्रामीण बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

जिस मां ने उंगली पकड़कर चलना सिखाया, जिस मां ने रोने पर दूध पिलाया आज उसी मां की ममता को एक बेटे ने तार तार कर दिया । जिसने भी सुना दंग रह गया। कहते है संसार मे अगर अपने बेटे को सबसे ज्यादा प्यार करता है तो वो होती है उसकी मां। जब किसी बच्चे को कोई परेशानी होती है तो उसके मुख से मां का शब्द सबसे पहले निकलता है। लेकिन आज एक निर्दयी बेटे ने दिमाग का संतुलन खराब होने पर मानवता के साथ साथ मां की ममता को भी रौंद दिया।

दरअसल पूरा मामला कोतवाली इगलास के गांव मखदूमपुर का है । जहाँ दिमाग का संतुलन खराब होने पर एक युवक के द्वारा अपने घर मे तोड़ फोड़ की जा रही थी। साथ ही अपने परिजनों को अपने गुस्से का शिकार बनाया जा रहा था। इसी बीच युवक की ताई के द्वारा जब युवक को समझाने की कोशिश की गई तो संतुलन खो बैठे युवक के द्वारा अपनी ताई के सर में प्रहार कर दिया गया। जिसके बाद युवक के द्वारा अपनी माँ पर निर्दयता से ईंट से कई बार प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

गुस्साए ग्रामीणों के द्वारा मानसिक संतुलन खो बैठे युवक पर जमकर डंडे बरसाने के बाद उसको एक कमरे में बन्द कर दिया गया। इलाका पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुचीं पुलिस के द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं, एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि गांव मखड़ूमपुर में आरोपी युवक के द्वारा अपनी मां की हत्या की गई है। आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं बताया जारहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: