अलीगढ़ में 5 लोगों ने दी जान ? पढ़िए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में विभिन्न थाना क्षेत्र में बुधवार को पांच लोगों ने जीवन लीला समाप्त कर ली। इससे मृतकों के परिवार में कोहरामच गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, थाना अतरौली इलाके के गांव गनियावली के मूल निवासी और हाल निवासी शाहजमाल एडीए कालोनी 22 वर्षीय जाकिर पुत्र शमीम अहमद ने मंगलवार रात फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पिता शमीम अहमद के मुताबिक जाकिर पिछले कई दिन से काम न मिलने से परेशान था। जाकिर सात भाई-बहनों में सबसे बड़ा था।

इधर, थाना दादों इलाके के नाहा निवासी 50 वर्षीय लज्जावती पत्नी विपिन कुमार ने गृह क्लेश में घर में ही फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लज्जावती देवी तीन बच्चों की मां थी। वहीं, थाना बरला इलाके के गांव ऊतरा निवासी 35 वर्षीय खिल्लू चौधरी पुत्र साहूकार कार चालक थे। जोकि वर्तमान में गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर में रह रहे थे। बुधवार सुबह वह अपने कमरे में फंदे पर लटके मिले। पत्नी ममता देवी व दोनों बच्चों बेहाल है। पुलिस के अनुसार जांच में गृह क्लेश की बात सामने आयी है।

थाना लोधा इलाके के गोंडा रोड स्थित बड़ा गांव अकबरपुर में बुधवार सुबह ननिहाल में रह रहे किशोर का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला। पुलिस मामले में जांच कर रही है। परिवार में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार, खैर थाना इलाके के गांव गाेंदोली निवासी योगेश कुमार की कई साल पहले मौत हो चुकी है। योगेश का बेटा नरेश बचपन से ही अपनी ननिहाल बड़ा गांव अकबरपुर में नाना इंद्रजीत सिंह के पास रह रहा था। नरेश तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। नरेश के मामा नौहझील, मथुरा में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। सुबह करीब 11 बजे एक बिजली कर्मी मीटर रीड़िंग के लिए घर पहुंचा। बिल देने को दरवाजा खटखटाया तो वह खुल गया। सामने नरेश फंदे पर लटका दिखाई पड़ा। इस पर बिजली कर्मी ने शोर मचा दिया। ग्रामीणों के अलावा इलाका पुलिस आ गई। इंस्पेक्टर लोधा गजराज सिंह ने बताया कि घटना के समय किशोर के नाना खेत पर पशुओं को चारा लेने गए थे। मामले में जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, फिर भी सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगी।

 

थाना मडराक इलाके के गांव शाहपुर निवासी 25 वर्षीय गवेंद्र सिंह पुत्र हरि सिंह ने पत्नी वर्षा के पांच महीने से मायके से न आने पर फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: