अलीगढ़ में बालक साहित दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के ज़िला अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के गांव कठेहरा आलमपुर में मासूम बच्चे की छत से गिरकर मौत हो गई। घटना के वक्त वह बच्चों के साथ घर की छत पर खेल रहा था और तभी पैर फिसलने पर वह जमीन पर गिर गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। बच्चे की मौत की ख़बर से परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक़, गांव कठेहरा आलमपुर निवासी राजू का 5 वर्षीय बेटा पवन बुधवार की शाम घर की छत पर बच्चों के साथ खेल रहा था। घटना के पिता मजदूरी करने गया था। जबकि मां घरेलू काम कर रही थी। इसी दौरान पवन अचानक पैर फिसलने पर वह छत से जमीन गिर कर गम्भीर रुप से घायल हो गया। उसकी  चीखपुकार सुनकर परिजन व आसपास के लोग आ गए। परिजन आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे । जहां से डाक्टरों ने उसको मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। देर रात उपचार के दौरान पवन ने दम तोड़ दिया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

जीने से गिरकर बुजुर्ग की मौत

अलीगढ़ के देहलीगेट थाना इलाके के एडीए कालोनी में जीने से गिरकर एक बुजुर्ग की मौत हो गईं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक़, एडीए कालोनी निवासी 55 वर्षीय शकील मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक़, बीते 21 फरवरी को वह जीने से नीचे उतर रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने पर नीचे गिर गया और घायल हो गया। गंभीर हालात में परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। जहां गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: