अलीगढ़ : कमरे में फंदे से लटका मिला युवती का शव, फैली सनसनी ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ थाना इलाके की रामबाग कालोनी में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना के समय युवती की मां किसी काम से हाथरस गई हुई थी । आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं को सका है । सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है ।

जानकारी के मुताबिक, मूलरुप से हाथरस जंक्शन निवासी प्रस्त कुमार कलकत्ता में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं । वर्तमान में वह रामबाग गली नंबर छह में परिवार संग रह रहे हैं । बुधवार को उनकी पत्नी किसी काम से हाथरस जंक्शन गई थीं । घर पर बेटी उनकी 18 वर्षीय डोली थी । तभी शाम को डोली ने कमरे का अंदर से दरबाजा बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । काफी देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक को शक हुआ ।

 

उन्होंने जंगले से झांककर देखा तो डोली का शव फंदे से लटका हुआ था । कमरे का नजारा देख उनके होश उड़ गए। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला । मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । वहीं परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल था । इधर, क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि युवती ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की है । आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है । परिजन गृहक्लेश से इंकार कर रहे हैं । पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: