अलीगढ़ : कारोबारी के बंद मकान से 10 लाख का सामान लेकर चोर फरार ? परिवार गया था अंत्येष्टि में बाहर

 

उत्तरप्रदेश के जिला के थाना क्वार्सी इलाके के संगम विहार में मंगलवार की रात्रि चोरों ने कारोबारी के बंद मकान से लाखों की कीमत के जेवरात व नगदी पार कर दिया । घटना के वक्त परिजन मां की अंत्येष्टी में शामिल होने बुलंदशहर के पहासू गए थे । घटना की जानकारी घर वापस लौटने पर हुई। घर का हाल देख कारोबारी के होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी अनुसार, क्वार्सी क्षेत्र के संगम विहार में रहने वाले रामवीर सिंह कारोबारी हैं । उनके घर पर पावर प्रेस मैनीफैक्चरिंग का काम है । पिछले दिनों उनकी मां का निधन हो गया था। सोमवार को वह मां की अंत्येष्टी में शामिल होने परिवार संग पहासू (बुलंदशहर) गए थे । इसी बीच मंगलवार देर रात्रि चोर मैनगेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए ।

चोरों ने घर के चप्पे – चप्पे को खंगाल डाला । चोर कमरे में रखी अलमारी से लगभग तीन लाख रुपए की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए । बुधवार देर शाम वह घर वापस लौटे तो अंदर सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई ।

पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिए। घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में शातिर कैद हो गए। जिसमे शातिरों घर के अंदर जाते व आते साफ नजर आ रहे हैं । चोरी गए सामान की कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई जा रही हैं । इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि बंद मकान से चोरी का मामला सामने आया है । वारदात में किसी परिचित का ही हाथ हो सकता है । पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है । जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: