अलीगढ़ : किराये के विवाद सवारियों ने सिपाही को दौड़ा दौड़ाकर पीटा व वर्दी फाड़ी, पहले सिपाही ने टैम्पो चालक को मारा था थप्पड़ ? जानिए क्या है पूरा मामला

 

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ थाना गांधी पार्क इलाके के जीटी रोड़ स्थित के दुबे के पड़ाव चौराहे पर किराए के विवाद को लेकर ऑटो रिक्शा में बैठी सवारियों और ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के बीच विवाद हो गया। सवारियों ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को रोड़ पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। उसकी वर्दी फाड़ दी और उसको घायल भी कर दिया। हालांकि की इस घटना में टेंपो में बैठी सवारी भी घायल हुई हैं। सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन मौके पर कोई भी नही मिला। फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल की बात कर रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, मदार गेट चौराहे के पास एक पुलिसकर्मी ने ऑटो रिक्शा को बैठकर दुबे पड़ाव चौराहे पर रविवार रात्रि पहुंचा। जब ऑटो रिक्शा दुबे के पड़ाव पर पहुंचा तो ऑटो रिक्शा चालक में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही से किराया मांगा। आरोप है की इस पर का सिपाही भड़क गया और उसने टेम्पो चालक के साथ अभद्रता कर डाली। इसका सवारियों ने विरोध करते हुए वर्दी का रौब म दिखाने की बात कही। उन्होंने कहा कि ये सब आपको शोभा नहीं देता।

आरोप हैं सिपाही आपा खो बैठा और एक सवारी को चांटा मार दिया। सवारी के मुंह से खून निकल आया। इस पर अन्य सवारियां भी भड़क गई। उन्होंने रवि कुमार के साथ मारपीट कर डाली। सिपाही ने भी अपने साथियों को बुला लिया। दोनों पक्ष देखते ही देखते रवि कुमार ने भी अपने अन्य साथियों को बुला लिया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इधर, मामले की खबर पर इलाका पुलिस को भी हो गई। लोगों से मामले की जानकारी ली। लेकिन जब तक दोनों पक्ष वहां से जा चुके थे। वहीं, सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ पब्लिक के लोगों द्वारा मारपीट की जानकारी मिली है । किसी पक्ष से शिकायत नही आई है। एक वीडियो मिला है, उस वीडियो के आधार पर हम घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान कर रहे हैं। घटना की वास्तविकता तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ वैधानिक रूप से कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: