अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

यूपी के जिला अलीगढ़ के गभाना थाना इलाके में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल दो लोगो ने सोमवार की शाम मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। वहीं, 20 से ज्यादा घायलो का इलाज जारी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमारके लिए मोर्चरी भेज दिए। ग्रामीणों के मुताबिक, हादसे के वक्त मृतक व घायल लोग हाथरस एक गमी में शामिल होने जा रहे थे। उधर, मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

मृतको के फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक, गभाना थाना इलाके के गांव पैराई निवासी गुलजार के साले का शुक्रवार को इंतकाल हो गया था। गमी में शामिल होने गुलजार के परिजन लोडर टेंपो (छोटा हाथी) में सवार होकर हाथरस के नवीपुर जा रहे थे। रास्ते में हाईवे महरावल पुल के पास वाहन को बचाने के प्रयास में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया था। हादसे में टेंपो में सवार पांच बच्चों समेत 20 लोग घायल हो गए थे।




हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो गए और घायलो को पुलिस ने उपचार को जेएन मेडिकल कालेज व जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। मेडिकल कॉलेज में सोमवार को 52 वर्षीय सलीम खां व 35 वर्षीय समसुद्​दीन उर्फ गुड्डा पुत्र मजीद खां की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, दोनो मेहनत मजदूरी करते थे। रिश्ते में चाचा भतीजे थे। सलीम खां सात बच्चों के पिता थे और समसुद्​दीन चार बच्चों के पिता थे। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं। पुलिस ने पँचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

दो लोगों को ट्रैक्टर ने रौदा, एक की मौत साथी घायल

अलीगढ़ के थाना जवा क्षेत्र के गांव सुमेरा निवासी 19 वर्षीय रंजीत सिंह पुत्र वीरपाल सिंह रविवार की देर शाम अपने रिश्तेदार मोहन पुत्र काशीराम निवासी मुरैना गुजरात को बुलाने गया था। दोनो पैदल वापस जा रहे थे। जैसे ही जवां के निकट पहुंचे तभी  दोनों को ट्रैक्टर ने  रौंद दिया । जिसमें रंजीत की कुछ देर तड़पने के बाद मौके पर मौत हो गई । जबकि साथी घायल हो गया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची । मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। घायल को अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



 

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

अलीगढ़ के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव चदऊआ निवासी 21 वर्षीय रामू पुत्र दीपचंद रविवार की शाम घर से बाइक लेकर निकला था। जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे इधर-उधर तलाश किया। मगर कहीं कोई पता नहीं चला। परिवारी जन घर पर आ गए।

उधर, सोमवार की सुबह थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव तहरा मोड़ के पास रामू का शव पड़ा मिला । जहां काफी लोग एकत्रित हो गए । लोगों ने सूचना पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक  की तलाशी लेने पर जेब में मिले कागजात से परिजनों को खबर दी। परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर मौत

 

अलीगढ़ के थाना दादो क्षेत्र के गांव रजपुरा निवासी 35 वर्षीय किशन पाल सिंह पुत्र नेम पाल सिंह किसी काम से बाइक द्वारा रविवार की दोपहर कस्बा दादो गया था । वहां से देर शाम घर जा रहा था। जैसे ही वह आलमपुर चौराहे से कुछ ही दूरी पर पहुंचा ही था कि तभी अज्ञात वाहन टक्कर मारता हुआ मौके से भाग गया।  हादसे में युवक की कुछ देर तड़पने के बाद मौके पर मौत हो गई। घटना घटित होते ही ग्रामीणों की सूचना पुलिस को दे दी । जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । मृतक के बाइक के कागजों के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन घटनास्थल पर आ गए। मृतक ने अपने पीछे 4 बेटी व दो बेटाको रोते बिलखते हुए छोड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: