अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

चौकीदार को गोली मारी, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के धौर्रा माफी में प्लाट के विवाद में चौकीदार को गोली मार दी। घटना से इलाके में खलबली मच गई। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर निवासी राजू धौर्रा माफी स्थित अकील के प्लाट पर चौकीदारी करता है। प्लाट पर निर्माण कार्य चल रहा है। आरोप है कि रात्रि में  बाइक सवार दो युवक प्लाट पर आये और खुद को प्लाट मालिक बताते हुए राजू से निर्माण कार्य बंद कराने के लिए कह कर चले गए। सोमवार की रात्रि फिर से दोनों युवक वहां पहुंचे। प्लाट पर निर्माण कार्य होता देख राजू से गाली गलौज करते हुए गोली मार दी। गोली राजू के पैर में जा लगी थी। तत्काल आसपास के लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में प्लाट मालिक अकील की तहरीर पर आरोपी नासिर और फरान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही आरोपियों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



जिला अस्पताल में दो संदिग्ध चोर पकड़े, इंस्पेक्टर ने नही उठाया फ़ोन ?

 

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के जिला अस्पताल के वार्ड नंबर 2 में सोमवार देर रात्रि दो युवकों को डॉक्टर व तीमारदारों ने पकड़ लिया । इनमें एक पर मोबाइल चोरी करने का आरोप है। पब्लिक ने दोनों की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया । हालांकि चोरी किया गया मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। वही पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दे दी। इस मामले में मंगलवार की देर शाम कई बार इंस्पेक्टर बन्नादेवी को सीयूजी नम्बर पर फोन किया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नही किया ! और न हो फोन बेक किया ! इससे इंस्पेक्टर की कार्यशैली सवालों के घेरे में है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन क्षेत्र के मधुपुरा निवासी सुभाष ने बताया कि उनके मामा भूप सिंह गांव गुलरिया थाना के रहने वाले हैं। पिछले दिनों ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। रविवार देर रात्रि सुभाष ने अपना मोबाइल चार्जिंग पर लिए लगा और  बाथरूम चला गया। वापस आया तो उसका मोबाइल चोरी हो चुका था। जानकारी हुई कि दो युवक उसका मोबाइल चोरी कर भाग गए है। कुछ लोगों ने चोरों का पीछा भी किया था, लेकिन पकड़ नही पाए।



इधर, सोमवार रात्रि डॉक्टर बंसल वार्ड दो में राउंड लेने पहुंचे। तभी दो युवक उनको देखकर बाथरूम में छिप गए । दोनों युवक घबराते हुए बाहर आए और वार्ड से भागने लगे । तभी उन्होंने तीमारदार के साथ युवकों को दबोच लिया । पब्लिक ने उनकी धुनाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शी विशाल ने बताया कि पकड़े गए युवकों में एक ने रविवार रात्रि मोबाइल चोरी किया था। उसको पहचान लिया है। लेकिन चोरी किया मोबाइल इन से बरामद नहीं हुआ है। इनके पास दो अन्य मोबाइल मिले हैं। पिछले दिनों भी यहां कई घटनाएं हो चुकी हैं। चोरी की घटनाएं वार्ड में होना आम बात हो गई है। तीमारदार व मरीज परेशान हैं। चौकी पर पुलिस नही मिलती । उस पर ताला लगा रहता है।

उधर,मोबाइल चोर पकड़े जाने की सूचना पर इंस्पेक्टर बन्नादेवी प्रदीप फोर्थ के साथ अस्पताल पहुंच गए । संदिग्ध दोनों चोरों को हिरासत में ले लिया । युवकों ने पूछताछ में पुलिस को क्या बताया, इसकी जानकारी नही हुई है। उनके पास से बरामद फोन किसके है ये भी स्पष्ट नही हुआ। क्योंकि उन्होंने सरकारी पर कॉल रिसीव नही की !

 

हादसे में घायल  महिला की मौत

जिला संभल के गुन्नौर के गांव बाखऊ निवासी सलमा (45) पत्नी यूसूफ बीते 31 अक्टूबर को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उनको नाजुक हालात में परिजनों ने अलीगढ़ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। जहाँ मंगलवार को उपचार के दौरान सलमा की मौत हो गई। वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: