अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

साले ने जीजा को मारी गोली, मौत 

यूपी के जिला अलीगढ़ में बीते 3 अक्टूबर को थाना इगलास इलाके में धोखे से बुलाकर साले ने जीजा के गोली मार दी। घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।



 

जानकारी के मुताबिक, गांव सिमरधरी निवासी 35 वर्षीय हनीफ पुत्र जुल्फ खान मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।  तीन अक्टूबर को गांव महनोई के रहने वाले साले सलमान पुत्र बिनामी ने फोन करके कनौजिया फार्म पर बुला लिया । हनीफ पहुंचा वहां पहुंचा ही था।।तभी साले ने हनीफ की गोली मार दी।

https://youtu.be/TNa3zyxfoXg

गोली पीठ में जा लगी । हनीफ लहूलुहान होकर  जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण व राहगीर एकत्र हो गए। तभी आरोपी अपने साथियों संग भाग गया। लोगो ने सूचना पुलिस को खबर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

वहीं, परिजन अलीगढ़ आ गए । जिसके बाद परिजनों ने घायल को मेडिकल से निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां से मंगलवार को डिस्चार्ज के बाद परिजन पीड़ित को घर ले गए। जहां बुधवार रात्रि में अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। परिजन उसको अस्पताल ले जाते, तभी उसने दम तोड़ दिया।

मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर गुरुवार दोपहर शव परिजनों को सौंप दिया। बड़े भाई अफरार के मुताबिक साले के खिलाफ पुलिस को तहरीर देदी है। मृतक ने अपने पीछे पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों को रोते बिलखते छोड़ा है। वहीं, थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 



 

सांड से टकराये बाइक सवार किसान, मौत https://youtube.com/shorts/7kg9nsc4NU0?feature=share

अलीगढ़ के रामघाट रोड पर जिरोली धूम सिंह के पास सांड से टकराकर घायल हुए किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में उनकी पत्नी भी चोटिल हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। किसान की मौत से परिजन बेहाल है। 5 बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

जानकारी के मुताबिक, जनपद बुलंदशहर के गांव मुड़ा खेड़ा निवासी 47 वर्षीय चंद्रभान पुत्र कमल सिंह खेती-बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। परिवार में उनकी पांच बेटियां व पत्नी है । परिजनों ने बताया कि चंद्रभान 9 अगस्त को पत्नी के साथ अतरौली क्षेत्र से धान की दवा लेने के लिए आए थे यहां से बाइक द्वारा दोनों वापस घर जा रहे थे । रामघाट रोड पर जिरौली धूम सिंह के पास उनकी बाइक पहुंची थी । तभी सामने अचानक एक गौवंश आ गया । बाइक सवार पति पत्नी दोनों उससे से टकरा गए और सड़क पर गिर गए।। हादसे में चंद्रभान गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में चोट पहुंची। जबकि उनकी पत्नी चोटिल हो गई । हादसे के बाद उनको परिजनों ने जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया ।। जहां से हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया। कुछ दिन के उपचार के बाद  उन्हें डिस्चार्ज कर दिया और परिजन घर ले आए यहां लाने के बाद उनकी मौत हो गई।

मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।। इसकी खबर ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद गुरुवार को शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के मुताबिक मृतक पर पांच बेटियां हैं और सभी अविवाहित हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है।

 

ग्रामीणों ने दो लुटेरे पकड़े, एक भागा  https://youtu.be/e5BFAz7oonU

अलीगढ़ के लोधा थाना इलाके के खैर रोड पर बुधवार रात्रि तीन बदमाशों में एक दूधिया को तमंचे के लिए बल पर लूट लिया। दूधिया ने साहस दिखाया और एक बदमाश से तमंचा झपट कर फेंक दिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए और दो बदमाशों की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिए ।वहीं, एक बदमाश भाग गया। पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, गांव ल्होर्रा निवासी विमल उर्फ बिट्टू पुत्र सुरेश चंद दूध का काम करता है । बुधवार रात्रि शहर में देकर घर जा रहा था। खैर रोड से गांव की तरफ कुछ दूर चला था। तभी पीछे से आये तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक ओवरटेक करके गिरा दी। आरोप है बाइक गिरते ही बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और कनपटी पर तमंचा कनपटी पर रख दिया। उसकी जेब मे रखी रकम लूट ली और फ़ोन फेंक दिया।

इधर, पीड़ित ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश से तमंचा छीनकर खेत की तरफ फेंक दिया। इस पर दूसरे बदमाश ने अपने साथी से कहा पिस्टल से गोली मार दे इसको। तभी बाइक आती दिखी। जिसकी रोशनी नजदीक आता देख बदमाशों में भगदड़ मच गई। पीड़ित दूधिया ने साहस दिखाया और बदमाश को पकड़ लिया। तभी ग्रामीण भी भारी संख्या में एकत्र हो गए। दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर धुनाई कर दी।

लूट की सूचना पर इलाका पुलिस घटनास्थल पर आ गई। दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।  उधर, पीड़ित दूधिया ने बताया कि बदमाशों ने उससे 10 से 12 हजार रुपये व फोन लूटा था। लेकिन ग्रामीणों की मदद से लूट होने से बच गई। उसने बताया कि काम के सिलसिले से शहर से एक लाख रुपये लाने थे। लेकिन रात काफी होने के कारण कम रकम लेकर घर जा रहा था। तभी बदमाशों ने उसको घेर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। पकड़े गए बदमाशों में एक लोधा और दूसरा खैर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

https://youtu.be/p6re8AC0TUk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: