अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

अलीगढ़ में दो थाना पुलिस ने शनिवार को 5 लुटेरे गिरफ्तार कर लूट और चोरी का माल बरामद किया है। लुटेरों के खिलाफ कई कई मुकदमे गंभीर धाराओं में दर्ज है। इनको पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। अन्य पहलुओं पर पुलिस टीम जांच करने में जुटी है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पिसावा थाना पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच गांव कादिलपुर से गांव शादीपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर बदमाश हेमू उर्फ ओमपाल पुत्र सतपाल सिंह जाट निवासी गांव खेड़ा किशन थाना टप्पल, प्रिंस पुत्र राजेंद्र गुर्जर निवासी कस्बा की तीमांग फरीदाबाद, रमेश उर्फ रॉबिन पुत्र महिपाल निवासी बदरोला फरीदाबाद और दीपक पुत्र लीलू निवासी बदरोला फरीदाबाद को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस को दो तमंचा छह कारतूस, दो मोटरसाइकिल व 18000 बरामद हुए हैं।



पुलिस के मुताबिक हेमू के खिलाफ गंभीर धाराओं में 7 मुकदमें, प्रिंस और रोबिन के खिलाफ पांच मुकदमे व दीपक के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज है। उधर, थाना गभाना पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत मेहरावल पुल के पास से एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है । पुलिस पूछताछ में उसने अपनी पहचान धर्मेंद्र पुत्र शीशपाल निवासी गांव भाऊ पुर थाना पाली मुकीमपुर के रूप में बताई । पुलिस के मुताबिक इसके पास से लूटा गया एक मोबाइल बरामद हुआ है। उक्त सभी आरोपियों को पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए देर शाम कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस अभिरक्षा में सभी को जेल भेज दिया गया है।

वही गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई जितेंद्र कुमार, शिव कुमार, दुष्यंत शर्मा, कॉन्स्टेबल अनुज कुमार अर्जुन सिंह उस्मान अंसारी शुभम राहुल शर्मा अंकुश कुमार शामिल रहे।

गाटर लदे ट्रेक्टर में घुसा ट्रक, चालक की मौत 

अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के जीटी रोड पर पनेठी पुल के पास एटा की तरह जा रहा ट्रक सामने चल रहे गाटर से लदे ट्रैक्टर में जा घुसा । हादसे में एटा के ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गाटर उसके शरीर में घुस गए। पुलिस ने केबिन काटकर कड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला और मोर्चरी भिजवाया। हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। वही खबर पाकर मृतक के परिजन अलीगढ़ पहुंच गए । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, जनपद एटा के गांव बिरामपुर निवासी अजब सिंह का 35 वर्षीय बेटा शैलेश ट्रक चलाता था। शनिवार की सुबह अलीगढ़ की तरफ से जा रहा था। ट्रक अकराबाद के जीटी रोड स्थित पनेठी ओवरब्रिज के पास पहुंचा था। तभी सामने चल रहे गाटर से लदे ट्रेक्टर में घुस गया। शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण व राहगीर एकत्र हो गए।

लोगो की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई। शैलेश का शव गाटर के बीच बुरी तरह फंसा हुआ था। निकालने में काफी दिक्कत आ रही थी। पुलिस ने कटर मंगवाकर कड़ी मशक्कत के बाद केबिन काटा और शव बाहर निकालकर मॉर्चरी भेजा। वहीं, उसकी तलाशी में मिले कागजात से परिजनों को हादसे की खबर दी।



परिजन अलीगढ़ आ गए। उन्होंने शैलेश के रूप में मृतक की शिनाख्त कर ली। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। शैलेश ने अपने पीछे रोते बिलखते माता पिता सहित अन्य परिजनों को छोड़ा है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

 

युवक ने जहर खाकर दी जान ? 

अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके में एक युवक ने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया और  उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं चर्चा है कि युवक ने एक महिला से हुए विवाद के बाद जहर खाया था । पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, छर्रा थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी महिलाल मेहनत मजदूरी करते हैं। उनके दो बेटे हैं। इनमे बड़ा बेटा 30 वर्षीय बड़ा बेटा टिंकू शादियों में वेटर का काम करता था। शुक्रवार को उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर इसकी जानकारी परिजनों को हुई । आनन-फानन में परिजनों ने उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।



इधर सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्यवाही करते हुए शनिवार को पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि पिंकू किसी महिला से फोन पर बात करता था।

शुक्रवार को किसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ। उसके बाद उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। अभी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कराया है । परिजन पहले टिंकू का अंतिम संस्कार करेंगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी । मृतक ने अपने पीछे एक छोटे भाई और माता पिता को रोते बिलखते छोड़ा है । वहीं पुलिस टीम मामले में जांच कर रही है।

 

छेड़छाड़ के आरोपी को भेजा जेल 


अलीगढ़ के थाना गाँधीपार्क पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। किया गिरफ्तार । इससे पहले उसको कोर्ट में पेश किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। आरोपी का नाम सुशील कुमार उर्फ विक्की पुत्र भगत सिंह विजय निवासी गली न0 01 नौरंगाबाद छावनी का रहने वाला है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: