अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट पुलिस ने नगला मसानी के युवक की हत्या के मामले में पत्नी व साली को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। वैधानिक कार्रवाई कर दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया। वहीं, इस हत्या में फरार आरोपी साढू की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



जानकारी के मुताबिक, देहलीगेट के मोहल्ला नगला मसानी के रहने वाले 24 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र कृष्ण कुमार मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक बीते गुरुवार की शाम वह घर पर पहुंचा तो पत्नी से खाना लाने के लिए कहा। पत्नी ने खाना नहीं दिया। इस पर दोनो के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ा तो पति पत्नी में हाथापाई हो गई थी। इसके बाद गुस्साई पत्नी अपने बहनोई के घर कुंजलपुर चली गई। थी। लक्ष्मण भी पत्नी को बुलाने साढू के घर पहुंच गया था। आरोप है कि इसी बीच पत्नी ने बहनोई व बहन के साथ मिलकर लक्ष्मण की हत्या कर दी। शव को बरौला फाटक के रेलवे लाइन पर फेंक दिया था। इस मामले में गुस्साए परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर पहले खैर बाईपास पर जाम लगाया और फिर थाने पर हंगामा किया था। किसी तरह पुलिस ने परिजनों को शांत कराया।

वहीं, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी मधू, साली गीता और साढू मुकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पत्नी मधू व साली गीता को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेजा दिया है और फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

युवक की हत्या कर शव फेंका, सिर पर मिले चोट के निशान !

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी थाना इलाके के जीटी रोड स्थित नुमाइश ग्राउंड में एक युवक की हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गए। शव को बालू के पास पड़ा मिलने से खलबली मच गई। सिर पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, फायर ब्रिगेड़ कालोनी के रहने वाले 27 वर्षीय पवन शर्मा पुत्र रामकिशन शर्मा चाय की दुकान करते थे। परिवार में बेटी व पत्नी खुशबू है। प्रतिदिन की भांति शनिवार की शाम करीब चार बजे पवन घर से दुकान के लिए गया था। लेकिन घर वापस नहीं लौटा। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और तलाश शुरू कर दी।

 

इधर, रविवार की सुबह लोगों ने नुमाइश मैदान स्थित बालू के पास एक युवक का शव पड़ा देखा । सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी पाकर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए और शव की शिनाख्त पवन शर्मा के रूप में कर ली। परिजनों का आरोप है कि पवन की हत्या कर शव को फेंका गया है। किसी भारी वस्तु सिर पर वार किया है। पवन के सिर पर चोट के निशान हैं।

परिजनों ने बताया कि पत्नी खुशबू ने पवन के घर न पहुंचने पर रात्रि 12 बजे उसको को फोन किया था। तब पवन ने बताया कि दस मिनट में घर आ रहा हूं। लेकिन वह घर नही पहुंचा।

 

मां के डाँटने पर युवक ने खाई नींद की गोली, गम्भीर

अलीगढ़ के थाना गोंडा इलाके के गांव नगला दरबार निवासी हरेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह शराब पीने का आदी है। इसी बात पर शनिवार की दोपहर मां ने उसे डांट दिया । इसके बाद वह अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए 100 रुपये लेकर गोरई चला गया । वही शराब के नशे में नींद की गोलियां खा ली । जिससे वह बेहोश हो गया। राहगीरों की भीड़ जुट गई। एक व्यक्ति ने पहचान लिया और घर पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह लाये। जहां से उसकी हालत को देखते हुए मेडिकल रेफर कर दिया है।

 

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र पन्ना गंज निवासी 65 वर्षीय शिवपाल सिंह रोजाना की तरह रविवार की सुबह खाना लेकर घर से कन्वरी गंज मजदूरी करने के लिए गए थे। दुकान पर अन्य मजदूरों के साथ कपड़े उतार कर मजदूरी करने के लिए बैठ गए। तभी अचानक गश खाकर गिर गए।।आनन-फानन में अन्य साथी और मालिक उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आये। जहां डॉक्टर ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया । बिना पुलिस की बताई परिवारी जन शव  घर ले गए । डॉक्टर ने मामले की पुष्टि की है।

 

नशे की हालत में युवक छत से गिरकर युवक घायल

अलीगढ़ अकराबाद क्षेत्र के गांव पनेठी निवासी सनी नशे का आदी है। रोजाना की तरह शनिवार की रात्रि छत पर बने कमरे में सोने चला गया । रविवार की सुबह अपने कमरे में बैठकर नशा कर रहा था। तभी अचानक मां पहुंच गई और उसको देख लिया। जिसके बाद सनी छत से कूद गया। उसके पैर में गम्भीर चोट आ गई। आनन-फानन में परिजन उसको सीएचसी अकराबाद लेकर पहुंचे। यहां से डॉक्टर ने उसको जिला अस्पताल भेज दिया।

 

https://www.bhadas4media.com/aligarh-dm-ne-patrkar-ko-jail-bheja/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: