अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

बेखोफ चोर, माल लेकर फरार 

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के धौरामाफी में चोरों ने एक टावर की केवल काटकर व पास में खड़ा ई रिक्शा की बैटरी चोर कर बेख़ौफ़ चोर फरार हो गए। मामले की पुलिस को तहरीर देदी है। देखना होगा पुलिस कब तक घटना का खुलासा कर पायेगी।

0000000

मोबाइल  टावर के टेक्नीशियन अधिकारी जाहिद पुत्र अब्दुल सलाम ने बताया उनकी कम्पनी का टावर अलीनगर रोड धौरा माफी पर लगा हुआ है । चोरों ने टावर की 15 मीटर केवल काटकर और पास में खड़े ई-रिक्शा की दोनों बैटरी चोरी कर वारदात को अंजाम दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। ई-रिक्शा स्वामी की पत्नी ने चोरों को पहचान लिया।

ई रिक्शा स्वामी इंद्रजीत पुत्र गजराज सिंह की पत्नी ने बताया पूर्व में टावर पर कार्य करने आए युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है । जाहिद की ओर से थाने में नामजद चोरों के खिलाफ तहरीर दी है ।  टावर के केबल की कीमत करीब 22000 रुपए के करीब बताई जा रही है। उधर, पुलिस को तहरीर मिलने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

संदिग्ध हालत में बुजुर्ग की मौत, हत्या का आरोप

अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के गांव जहराना निवासी 82 वर्षीय हरपाल सिंह पुत्र स्वर्गीय कमानी सिंह की बीमारी के चलते गुरुवार को मौत हो गई। मृतक के बेटे ने भाइयो पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

रेलवे लाइन पर गिरने से व्यक्ति घायल

अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के गांव इब्राहिमपुर निवासी राजवीर सिंह पुत्र शेर सिंह भेड़ बकरियां पालकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है । भेड़ बकरियां चराने के लिए रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा था। जहां अचानक बकरियां रेलवे ट्रैक की ओर भागी। उन्हें हटाने के लिए रेलवे ट्रैक पर वह भी पहुंच गया। तभी किसी तरह रेलवे लाइन पर गिर गया। सिर में पत्थर लगने से घायल हो गए।

वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने राजवीर के परिजनों को दो। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए।  वृद्ध को आनन-फानन में एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल मलखान सिंह लाया गया। जहां से उनकी हालत गम्भीर देखते हुए मेडिकल रेफर कर दिया।

 

दूधिया और उसके बेटे को किया लहूलुहान, जेब से रुपये निकालने का आरोप

अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव गोविंद पुर फगोई निवासी संजय शर्मा दूध का कारोबार करते हैं । भेंस पालकों के आग्रह पर दूध के रुपये एडवांस बतौर पहले ही दे देते हैं।  उन्होंने बताया कि गांव के ही बीरपाल को कई महीने पहले 30 हजार रुपये दिये थे। मगर उसने दूध देना बंद कर दिया और न ही रुपये लौटाए ।

आरोप है संजय अपने रुपये मांगने गया तो वहां उसे रूपये ना देकर लाठी डंडों से पीटने लगे ।  जेब में रखे 40 हजार रुपये निकाल लिए। झगड़े की जानकारी पाकर संजय का बेटा सूरज वहां पहुंच गया। पिता को पीटने का विरोध किया तो उसे ईंट मारकर गंभीर घायल किया। घायल पिता पुत्र ने मामले में थाना पुलिस को तहरीर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: