अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

सड़क हादसे में प्रिंसिपल की मौत, पत्नी व चालक घायल

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के गोपी के पास  सांड से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार राष्ट्रीय इंटर कालेज अकराबाद के प्रधानाचार्य डॉक्टर आरएन यादव की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी मिथलेश यादव व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

अलीगढ़ शहर के के रहने वाले 42 वर्षीय प्रधानाचार्य आरएन यादव रविवार को कार द्वारा पत्नी मिथलेश यादव व चालक अनिल के साथ एटा के जलेसर क्षेत्र के गांव राजपुर में अपनी ससुराल एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहां से रात्रि में घर अलीगढ़ जा रहे थे। गोपी के पास कार पहुंची थी,तभी अचानक सांड़ उनकी कार से टकरा गया। कार कई बार पलटी और सड़क किनारे खाई में गिर गई।




हादसे में कार सवार पति पत्नी व चालक घायल हो गए। राहगीरों की भीड़ जुट गई । वहीं, जानकारी पर जिला पंचायत सदस्य बिजेंद्र सिंह व तरुन पाठक के साथ ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को कार से बाहर निकालकर शहर के निजी अस्पताल लाया गया। यहां से आरएन यादव की हालत नाज़ुक देख डॉक्टर ने दिल्ली रेफर कर दिया। लेकिन उनकी रास्ते मे ही मौत हो गई। पत्नी मिथलेश व चालक अनिल का इलाज जारी है। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। आरएन यादव दो बच्चो के पिता थे। बेटी कॉलेज में प्रोफेसर और बेटा प्रखर आईआईटी कर रहा है। उनकी मौत की खबर से परिजन बेहाल है।

 

अज्ञात वाहन की टक्कर से जीटी रोड पर बिहार के युवक की मौत 

अलीगढ़ के जीटी रोड पर रविवार देर रात्रि अज्ञात वाहन ने बिहार के युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। शव को मोर्चरी में रखवाने के साथ जिला अस्पताल से सम्बंधित थाने को इसकी सूचना देदी। वहीं, जानकारी पाकर मृतक के मालिक व अन्य परिचित अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय प्रेमचंद मांझी पुत्र चनारिक मांझी निवासी दरियापुर जनपद पटना,बिहार का रहने वाला था। गभाना इलाके के पला गांव के पास भट्टे पर मेहनत मजदूरी करता था। साथ मे गांव के लोगो के अलावा परिवार के सदस्य भी काम करते हैं।

फूफा रूपन मांझी ने बताया कि देर रात्रि प्रेमचंद कुछ सामान खरीदने घर से निकला। तभी रोड पार करने के दौरान पला गांव पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन उसको रौंद कर भाग गया। हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो गए। वे एम्बुलेंस की मदद से प्रेमचंद को जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आये। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

इधर, हादसे की खबर पाकर प्रेमचंद के मालिक, मुंशी व अन्य लोग जिला अस्पताल देर रात्रि पहुंच गए। उन्होंने उसके बारे में जानकारी की। जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि प्रेमचंद को एम्बुलेंस की मदद से लाया गया था। उसको गम्भीर चोट लगी थी और ब्लड भी काफी निकल रहा था। कुछ देर उपचार भी चला, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ इलाका पुलिस को इसकी सूचना कानूनी कार्रवाई के लिए भेज दी। रूपन ने बताया कि प्रेमचंद ने अपने पीछे परिवार के सदस्यों को रोते बिलखते छोड़ा है।

 

बुजुर्ग से चेन लूटकर भागे बाइकर्स

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला दुर्गाबाड़ी में घर के बाहर कुत्ता टहला रही बुजुर्ग महिला बेखोफ बाइक सवार बदमाश चेन लूट कर फरार हो गए। लूट की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।। वीडियो की मदद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला दुर्गाबाड़ी निवासी बुजुर्ग मोनिका अरोरा सोमवार की दोपहर घर के बाहर कुत्ता टहला रही थीं। जैसे ही वह घर से कुछ दूर पहुंची, तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे आ गए। वह कुछ समझपाती तब तक बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और मोनिका के गले पर झपट्टा मार दिया। शातिर लुटेरे चेन लेकर मैरिस रोड की ओर भाग गए। मोनिका के शोर मचाने पर परिजन व आस पड़ोस के लोग आ गए। सूचना मिलते ही इल का पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताए गए हुलिया के आधार पर बाइक सवारों को लाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। बेटे कुशाल अरोरा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

सड़क हादसे में टेम्पो सवार महिला सहित दो की मौत 

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र न्यू राजेंद्र नगर प्रतिभा कॉलोनी निवासी 38 वर्षीय गौरव दिक्षित पुत्र रमाशंकर दीक्षित अपने भाई कमल दीक्षित के साथ टैंपू से रिश्तेदारी भाकरी खास गए था। वहां से टेंपो लेकर अपने घर वापस आ रहे थे। टैम्पो में 60 वर्षीय विमलेश शर्मा पत्नी नृत्य देव शर्मा निवासी प्रेम नगर नगला मसानी दिल्ली गेट, जीतेंद्र निवासी पटाखे वाली गली थाना बन्नादेवी बैठे हुए थे। टेम्पो जीटी रोड स्थित भावना फैक्ट्री के पास पहुंचा था।

तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टेंपो को रौंद दिया । हादसे में टेम्पो सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो  गए। स्थानीय लोग एकत्रितहो गए और सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने विमलेश शर्मा और गौरव दीक्षित को मृत घोषित कर दिया । वहीं, नाजुक हालत के चलते जितेंद्र को मेडिकल से दिल्ली रेफर कर दिया। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए। मृतको के परिवार में कोहराम मचा है।

 

नग्न अवस्था मे नदी किनारे मिली महिला, रेप की आशंका

अलीगढ़ के थाना बरला के एक गांव की महिला शौच के लिए गई थी। महिला गांव के पास बह रही काली नदी के किनारे नग्न अवस्था  में बेहोशी की हालत पड़ी में मिली। महिला शरीर पर काफी चोट के निशान हैं। महिला को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं ग्रामीण महिला से रेप की आशंका जता रहे हैं । उधर, सीओ और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: