अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

बाइक सवार युवक को ईंट से लदे ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला, मौत 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के आगरा रोड स्थित हाइवे पुल के पास ईंटो से लदे ट्रैक्टर ट्राली ने  बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, लोधा थाना क्षेत्र के गांव चन्द्रपुरा निवासी नरेन्द्र कुमार पुत्र नानक चन्द्र मजदूरी करता था। परिवार में दो बच्चे व पत्नी है। रविवार को नरेंद्र बाइक लेकर सासनी (हाथरस) जा रहा था। आगरा रोड स्थित हाइवे पुल के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे ईंटों से ल दे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। नरेन्द्र बाइक से गिरकर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव की कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। जेब में मिले कागजातों के आधार पर संपर्क किया तो परिजन आ गए। परिजनों ने शव की शिनाख्त नरेन्द्र के रूप में कर ली। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।



शातिर चोर को नगदी सहित पकड़ा, जेल 

अलीगढ़ के थाना देहलीगेट इलाके जंगलगढ़ी के पास शनिवार को टेंपो चालक की जेब से रुपए निकालते एक युवक को दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी से चोरी के रुपए बरामद किए हैं। वाकये के अनुसार जंगलगढ़ी निवासी शादाब टेंपो चालक है।

 

आरोप है कि शनिवार को इलाके का ही एक युवक टेपों के पास पहुंच गया। जेब में रखे दो हजार रुपए निकाल लिए। शक होने पर शादाब ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान दानिश निवासी जंगलगढ़ी के रूप में दी है। रविवार को उसे अदालत में पेश किया। जहां  पुलिस अभिरक्षा से जेल भेज दिया।

 

घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत

अलीगढ़ के रोरावर थाना इलाके के खैर बाईपास पर सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पिसावा थाना क्षेत्र के गांव महगोरा निवासी 65 वर्षीय  सतीश शर्मा किसान थे। परिजनों के अनुसार बीते छह नवंबर को बुलंदशहर के अरनियां के पास वह सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें खैर बाईपास स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। रविवार को उपचार के दौरान सतीश की मौत हो गई। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

 

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को पकड़कर की धुनाई

अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके के मोहल्ला डोरी नगर में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। मोहल्ले के लोग एकत्रित हो। गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया । लोगो ने उसकी पिटाई कर दी। वहीं, महिलाओं ने आरोपी पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी युवक से अभी पूछताछ के साथ जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला डोरी नगर निवासी एक महिला का पति से विवाद चल रहा है। इसी बीच महिला के घर पर इलाके के ही एक युवक का आना-जाना शुरू हो गया। शनिवार की देर रात युवक महिला से मिलने पहुंचा तो आस पड़ोस के लोगों को शक हो। गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पिटाई करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। काफी देर हंगामा होता रहा। आरोप है कि इसी बीच स्थानीय महिलाओं से भी आरोपी ने छेड़छाड़ कर दी। सूचना मिलते ही इल का पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपी को थाने लेकर आ गई। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार दुबे के अनुसार आरोपी युवक के महिला से प्रेम संबंध थे। अभी दोनों पक्षों में समझौते ही बात चल रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

जीटी रोड पर होम गार्डों में हुई मारपीट का वीडियो वायरल, खलबली

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र में ड्यूटी के दौरान दो होमगार्ड आपस में भिड़ गए। पहले दोनों में बहस हुई और फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे का गिरेबान पकड़कर हाथापाई पर उतारू हो गए। इस बीच दोनों को एक अन्य होमगार्ड रोक भी रहा है। दोनों होमगार्डों का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया। जिसके बाद 29 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं घटना की जानकारी होने पर उच्च अधिकारियों ने दोनों के खिलाफ जांच बैठा दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

दोनों होमगार्ड वर्दी पहने हुए हैं और ड्यूटी पर तैनात बताए जा रहे हैं। वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे को जमकर गाली गलौज कर रहे हैं और कॉलर पकड़कर मारने की बात भी कह रहे हैं। दोनों होमगार्डों को लड़ते देख एक अन्य होमगार्ड उन्हें बचाता नजर आ रहा है। वीडियो बन्नादेवी थाना क्षेत्र के मसूदाबाद इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर अधिकारी दोनों होमगार्डों की पहचान कर रहे हैं। एक ने हाफ बाजू की जैकेट पहनी हुई है, वहीं दूसरे होमगार्ड ने उत्तर प्रदेश पुलिस की फुल बाजू की जैकेट पहन रखी है।

दोनों होमगार्डों के झगड़े के बाद लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। कुछ का कहना है कि दोनों होमगार्ड अवैध वसूली को लेकर आमने सामने आए थे और नौबत मारपीट तक आ गई। वहीं कुछ का कहना है कि गाली गलौज को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए थे। जिसके बाद एक अन्य कर्मी ने बीच बचाव किया। उधर, एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। सीओ स्तर के अधिकारी को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच में अगर कर्मचारी दोषी मिले तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: