अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

पीट पीटकर युवक की हत्या, जाम 

यूपी के जिला अलीगढ़ के इगलास थाना इलाके मे खेत पर काम करने के दौरान दो भाइयों पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया ।पीट-पीटकर एक भाई को मौत के घाट उतार दिया जबकि दूसरे को घायल अवस्था में घायल अवस्था में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। घटना के पीछे गाली गलौज का विरोध करना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है । वही गांव में यह भी चर्चा है कि पीड़ित पक्ष ने ग्राम पंचायत में हुए विकास कार्यों से संबंधित आरटीआई लगाई थी। वहीं, कार्रवाई की मांग करते हुए परिजनों ने शव रोड पर रखकर जाम लगाया।



जानकारी के मुताबिक कि क्लास थाना इलाके के गांव अमरपुर दाना निवासी महेंद्र सिंह खेती-बाड़ी करते हैं। 28 वर्षीय बेटा देव जीत और सुरेंद्र सिंह रविवार रात्रि खेत पर काम करने गए थे । आरोप है इसी बीच गांव के रहने वाले आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने उन पर लाठी डंडे से जमकर प्रहार किए ।इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए ।घायलों ने इसकी सूचना परिजनों को फोन के माध्यम से दी। परिजन आनन-फानन में पहले दोनों को गोरई पुलिस चौकी और फिर थाना इगलास लेकर पहुंचे। जहां से पुलिस ने उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

लेकिन यहां से देबजीत की हालत नाजुक देख डॉक्टर फारूक अंसारी ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। उधर इंस्पेक्टर विजय सिंह फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए जहां घायल सुरेंद्र से घटना के बारे में जानकारी ली और उसका मेडिकल परीक्षण वह इलाज भी कराया इंस्पेक्टर ने बताया कि गाली गलौज के विरोध में घटना को अंजाम देना बताया जा रहा है हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

चचेरे भाई अजीत चौधरी ने बताया कि देबजीत की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी उसने अपने पीछे पत्नी निशा बेटा गोलू और बेटी किट्टू को रोते बिलखते छोड़ा है।

 

जीटी रोड पर हाथरस के बाइक सवार को ट्रेक्टर ट्रॉली ने रौंदा, मौत

हाथरस से बाइक द्वारा नोएडा नौकरी के लिए जा रहे व्यक्ति को जीटी रोड स्थित गोपी के पास रविवार रात्रि ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया ।हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई ।जबकि चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया ।वही खबर पाकर मृतक के परिजन अलीगढ़ पहुंच गए। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ थाना इलाके के गांव मोहनपुर निवासी 50 वर्षीय रमेश पुत्र साहब सिंह नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे रविवार रात्रि बाइक से नोएडा जाने के लिए घर से चले जीटी रोड स्थित अकराबाद थाना इलाके के गोपी के पास उनकी बाइक पहुंची थी तभी लोडेड लोडिंग ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी हादसे में रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए उधर मौका पाकर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची गंभीर रूप से घायल रमेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने रमेश को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

उधर रमेश की तलाशी के दौरान पुलिस को मिले फोन से परिजनों को हादसे की खबर दी । परिजन दे रात्रि अलीगढ़ आ गए। चाचा ओमप्रकाश ने बताया कि रमेश ने अपने पीछे रोते बिलखते पत्नी और बेटा बेटी को छोड़ा है । मामले में थाने पहुंचकर शिकायत की जाएगी। वही पुलिस ने सोमवार की सुबह पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। मौके से क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा करा दिया पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

पति से हुआ विवाद, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलीगढ़ के थाना देहलीगेट इलाके मोहल्ला इन्द्रा नगर में सोमवार को पति से झगड़ा होने पर एक महिला ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। तीन साल पहले महिला ने प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

जानकारी के मुताबिक, सासनीगेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला पला साहिबाबाद निवासी 23 वर्षीय अंकिता उर्फ नीमा ने तीन साल पहले इन्द्रा नगर निवासी एक युवक से लव मैरिज की थी। परिवार में दो बेटी है और पति सब्जी की ढकेल लगाता है। परिजनों के मुताबिक, सोमवार को अंकिता का अपने पति से विवाद हो गया। इस पर पाति ने अंकिता के साथ मारपीट कर दी। कुछ देर बाद वह घर से चला गया। तभी अंकिता कमरे में चली गई। अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर फंदे से लटक गई। काफी देर तक बाहर न निकलने पर मकान मालिक को शक हुआ।

मकान मालिक ने जंगले से देखा तो अंकिता फंदे पर लटकी थी। यह देख मकान स्वामी ने शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग व इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोलकर शव को बाहर निकाला। मौके से पति को हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मौत की खबर मिलते ही अंकिता के मायके पक्ष के लोग भी आ गए। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पति से विवाद होने पर महिला ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

अलीगढ़ के गंगीरी थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में घायल युवक की सोमवार को मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बन्नादेवी थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धार्थ नगर निवासी नीरज पुत्र किशनस्वरूप मजदूरी करता था। बीते 23 नवंबर को वह किसी काम से गंगीरी गया था। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। गंभीर हालात में परिजनों ने उसे रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। सोमवार को उपचार के दौरान नीरज ने दम तोड़ दिया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: