अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren | Aligarh News

तमंचे की बट मारकर महिला से लूट कुंडल, फरार

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के एक गांव खेत से चारा लेने गई महिला को बाइक सवार बदमाशों ने निशाना बना लिया। बदमाश तमंचे के बल पर कुंडल लूट कर फरार हो गए। वही महिला के विरोध करने पर उसको घायल भी कर दिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है । पुलिस ने गांव पहुंचकर पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली।



लोधा थाना इलाके के गांव जिरोली डोर निवासी अंजली पत्नी विनोद कुमार बुधवार शाम को पशुओं के लिए खेत पर चारा लेने गयी थी। अंजली चारा काट ही रही थी कि वहां बाइक सवार दो बदमाश पहुंच गये। बाइक सवारों ने महिला से कहा कि विनोद अपना खेत बेच रहा है क्या? महिला कुछ समझ पाती, तब तक बदमाश उसके पास पहुंच गए। तमंचा की बट मारकर महिला को घायल कर दिया और कानों से कुंडल लूट कर भाग गए।

महिला कुछ ही देर में खून से लथपथ हो गई। पीड़िता ने शोर मचा दिया। लोगो की भीड़ जुट गई। इसके बाद घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना से ग्रामीणों में खलबली मच गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच गई और पीड़िता से जानकारी ली। वहीं, मामले में महिला के पति विनोद ने पुलिस को तहरीर देदी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



 

शादी का झांसा देकर युवती का किया योन शोषण

अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके एक गांव में शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है युवक दो साल तक रेप करता रहा। इतना ही नही थाना पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर पीडिता को टरका फ़िया। थक हारकर बुधवार को पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है।

एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र मेंइगलास इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने कहा है कि दो साल पहले वह एक समारोह शामिल होने गई थी। यहां इलाके के ही एक युवक से मुलाकात हो गई थी। दोनों की नजदीकियां बढ़ी तो प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि इसी बीच आरोपी युवक यवती को अपने परिचित के यहां  लेकर गया। वहां पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। तभी सेआरोपी युवक उसका रेप करता आ रहा है। अब युवती ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने गाली गलौज करते हुए मारपीट तक कर दी। फोन भी बंद जा रहा है। युवती ने प्रेमी के परिजनों से शिकायत की तो धमकी दी है। घटना के बाद से पीड़िता के होश उड़े हुए हैं। एसएसपी ने एसओ को कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।



ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

अलीगढ़ के थाना  गांधीपार्क इलाके के छर्रा अड्डा पुल के पास ट्रेन की चपेट में आकर हॉकर की मौत हो गई। घटना के वक्त मृतक ताला नगरी स्थित गैस एजेंसी से घर वापस जा रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी 28 वर्षीय सत्येन्द्र पुत्र महेन्द्र सिंह ताला नगरी स्थित एक गैस एजेंसी पर हॉकर था।  मंगलवार की रात वह एजेंसी से घर लौट रहा था। छर्रा अड्डा पुल के पास ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। वह खून से लथपथ ट्रैक पर पड़ा रहा। शोर शराबा सुनकर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर आ गए। आनन-फानन में परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। यहां रात्रि में उपचार के दौरान सत्येन्द्र की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हुई थी। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।



दो दुकान चोरो ने किया हाथ साफ,सीसीटीवी में कैद हुए चोर

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के सराय वृंदावन निवासी अजय कुमार पुत्र महेश चंद राजपूत एवं गांधी पार्क भदेशी निवासी पंकज कुमार पुत्र वीरेंद्र सिंह रिश्ते में साले बहनोई है और मथुरा रोड पर खेरिया ख्वाजा बुद्धा के पास सर्राफ की दुकान करते हैं। पिछले दिनों  अज्ञात चोरों ने शटर के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोर की पंकज की दुकान से नगदी व जेवरात और  अजय  की दुकान से 26 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ।

लेकिन जाते समय चोर सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए। घटना की जानकारी पीड़ितों को दुकान खोलने के दौरान हुई। मामले में उन्होंने मडराक थाना पुलिस को तहरीर देदी है। चार दिन गुजरने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। देखना होगा पुलिस कब तक इस चोरी की घटना का खुलासा कर पायेगी।



 

सड़क हादसे में युवक की मौत

जनपद बदायूं के कस्बा अल्लापुर निवासी 25 वर्षीय रोहित पुत्र ऋषिपाल मजदूरी करता था। मंगलवार को रोहित से बाइक लेकर बाजार जा रहा था। रास्ते में पहुंचते ही बाइक बुग्गी से टकरा गई। हादसे में रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की भीड़ जुट गई और परिजन मौके पर आ गए। आनन-फानन में परिजनों ने उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। देर रात्रि उपचार के दौरान रोहित ने दम तोड़ दिया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: