अलीगढ़ की बड़ी न्यूज | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

भैंस लदी मैक्स ने बाइक सवार प्रधानाध्यापक को कुचला

अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के मथुरा रोड पर मंगलवार को भैंसों से लदी तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार प्रधानाध्यापक को रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने मैक्स गाड़ी का पीछा भी किया, चालक गाड़ी लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, मडराक इलाके गांव आसना अजीतपुर निवासी 55 वर्षीय बासुदेव शर्मा पुत्र रामकिशोर शर्मा के भकरोला गांव में जूनियर हाईस्कूल में प्रधानाध्यापक थे। परिवार में पत्नी हेमलता शर्मा, बड़ा बेटा प्रशांत शर्मा छोटा पीयूष उपाध्याय व दो बेटी हैं। मंगलवार की सुबह बासुदेव शर्मा घर से बाइक द्वारा स्कूल में जा रहे थे । जैसे ही उनकी बाइक मथुरा रोड स्थित गांव भकरौला मोड़ पर पहुंची थी। बासुदेव बाइक को मोड़ रहे थे।



तभी इगलास से शहर की तरफ से भैंस लादकर जा रही मैक्स गाड़ी ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में प्रधानाध्यापक की मैक्स से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों के अलावा आसपास के लोग एकत्र हो गए। राहगीरों ने मैक्स गाड़ी का पीछा भी किया, लेकिन वह भाग गई।

इधर, कन्ट्रोल रूम की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई। परिजन भी आ गए। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पँचनामा की कार्रवाई कर शव मोर्चरी भेज दिया है। वहीं, मृतक ने अपने पीछे पत्नी, दो बेटे व दो बेटियों सहित परिवार के सदस्यों को रोते बिलखते छोड़ा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

पुलिस चौकी के पास मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी ?

अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर इलाके में भुजपुरा पुलिस चौकी से कुछ कदम की दूरी पर सोमवार रात्रि बेख़ौफ़ चोरो ने मोबाइल की दुकान को निशाना बना लगा लिया। छत काटकर चोर लाखो की कीमत का सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की सक्रियता पर बदमाशों ने सवाल खड़े कर दिये है। उधर, चोरी की खबर पाकर पीड़ित व इलाका पुलिस मौके पर आ गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देदी है।

https://youtu.be/peJcIwY6Ut0
जानकारी के मुताबिक, भुजपुरा के रहने वाले राजू राइन की पुलिस चौकी भुजपुरा से कुछ कदम की दूरी पर राजू टेलीकॉम के नाम से मोबाइल की दुकान है। सोमवार रात्रि दुकान बंद राजू घर चले गए। देर रात्रि चोरों ने दुकान की छत काटकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। इसकी जानकारी मंगलवार सुबह हुई। पड़ोसियो ने दुकान का सामना बिखरा देख जानकारी राजू को दी।



चोरी की घटना के बाद आसपास के लोगो की भारी भीड़ मौके से लग गई। राजू भी मौके पर आ गए। दुकान की छत कटी देख होश उड़ गए। इसकी सूचना उन्होंने कन्ट्रोल रूम को दी।

इलाका पुलिस घटना स्थल पर आ गई और पीड़ित सहित अन्य लोगो से जानकारी ली। राजू ने बताया कि चोर 70 के मोबाइल, एक टेबलेट, 15 एयरफोन, 10 ब्लूटूथ, एक रिपेयरिंग मशीन दुकानदार से चोरी कर ले गए हैं। जिसकी कीमत लाखो में है। माल का आंकलन भी किया जा रहा है।

राजू ने आगे बताया कि दूसरी दुकान ठाकुर वाली गली के पास है। उसमें दो बार पहले चोरी हो चुकी है। ये दुकान नई है अभी। इसमे भी चोरी हो गई, वो भी पुलिस चौकी से 35 मीटर दूर होने का बाद। फ़िलहाल पुलिस को तहरीर देदी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

बिजली चोरी का विरोध करने पर चाचा भतीजे को बेहरमी से पीटा 

अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर के तुर्कमान गेट इलाके में सोमवार रात्रि बिजली चोरी करने का विरोध करना युवक व उसके भतीजे को भारी पड़ गया। आरोपी सगे भाई ने बड़े भाई और भतीजे को बेरहमी से पीटकर कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। मारपीट में भतीजे की आंख फूटने से बाल बाल बच गई। वहीं, आरोपी बिजली मीटर भी तोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने घायलों का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के साथ जांच शुरू कर दी। पीड़ित ने आरोपी सगे भाई को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, तुर्कमान गेट हजीरा में रहने वाले अफजाल घर के निचले हिस्से में कारखाना चलाते हैं। जबकि पहली मंजिल पर उसके बड़े भाई व उसका परिवार रहता है। वहीं, मकान की दूसरी मंजिल पर छोटा भाई शालू परिवार के साथ रहता है। अफजाल का आरोप है कि उसका भाई शालू कटिया डालकर बिजली चोरी करता है। कई बार बिजली चोरी का विरोध करने पर उससे विवाद हुआ है। मारपीट भी हुई थी। लेकिन लोगों ने हर बार मामला शांत करा दिया।

सोमवार रात्रि अफजाल और उसके बड़े भाई मम्मू का बेटा मुदस्सिर कारखाने में काम कर रहे थे। तभी शालू कटिया डालकर बिजली चोरी करने लगा। अफजाल ने ऐसा करने से मना किया। आरोप है इसी बात पर शालू उग्र हो गया और लकड़ी का फट्टा लेकर कई प्रहार किए। इसके अलावा पर भी वार कर दिया। उसकी आंख फूटने से बच गई। शोर शराबा सुनकर परिजन नीचे आते और पड़ोसी एकत्र होते इससे पहले ही शालू बिजली मीटर तोड़कर भाग गया। घटना से खलबली मच गई।




अफजाल भतीजे मुदस्सिर के साथ थाना कोतवाली नगर पहुंचा। पुलिस को आरोपी भाई के खिलाफ तहरीर दी। उधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर जगवीर वर्मा ने बताया कि घायल चाचा भतीजे को पुलिस यहां लाई थी। मुदस्सिर की आंख के पास ही गम्भीर चोट आई है। थोड़ा इधर उधर लगने से आंख फूट सकती थी। दोनो को प्राथमिक उपचार देकर भेज दिया है।

 

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत 

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव बरोठा निवासी 30 वर्षीय आरिफ पुत्र मोहम्मद साबिर टैंपू पर हेल्पर की नोकरी था । सोमवार दोपहर हरदुआगंज से क्वार्सी की तरफ आ रहा था । जैसे ही वह मॉल पर पहुंचा, तभी अज्ञात वाहन रौंदता हुआ मौके से भाग गया। हादसे के बाद राहगीर एकत्रित हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल ले आये। जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया । परिजन उसको दिल्ली ले जा रहे थे और जेवर के पास पहुंचे थे। तभी युवक ने दम तोड़ दिया । मौत की ख़बर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक ने अपने पीछे पत्नी गुलशन, दो बेटा एक बेटी को रोते बिलखते हुए छोड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: