अलीगढ़ की बड़ी ख़बरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

चोरी की बाइक से मोबाइल लूटा, दो गिरफ्तार

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क पुलिस ने दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए है। लुटेरे चोरी की बुलट बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। सीसीटीवी वीडियो की मदद से पुलिस ने दोनो लुटेरे गिरफ्तार किए है। दोनों ने बौनेर के पास टेपों सवार व्यक्ति से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल व बुलट बाइक बरामद की है। साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

 

जानकारी के मुताबिक, कस्बा छर्रा निवासी जितेन्द्र दो दिन पहले अलीगढ़ से ऑटो में बैठकर छर्रा जा रहे थे। बौनेर के पास दो बुलट बाइक सवार लुटेरे हाथ में लगे मोबाइल को लूटकर भाग गए थे। लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो के आधार पर पुलिस ने गुरुवार की रात धनीपुर मंडी के गेट से आरोपी बालाजी पुत्र पदम सिंह और वीरेश पुत्र भोजराज निवासी मोहल्ला सराय हरनारायण थाना सासनीगेट को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दोनों के पास से लूटा गया मोबाइल व बुलट बाइक बरामद हुई है। बरामद बाइक पिछले दिनों थाना रोरावर इलाके से चोरी की थी। पुलिस इनके बारे में अन्य जानकारी जुटा रही है।

00000

 

छात्रा को अज्ञात वाहन ने रौदा, मौत

अलीगढ़। के खैर थाना इलाके गांव अर्राना में गुरुवार की रात्रि सड़क पार कर रही युवती की अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त युवती घेर में पशु बांधकर घर जा रही थी। हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, गांव अर्राना निवासी 22 वर्षीय ममता पुत्री सत्यवीर इलाके के ही एक निजी स्कूल से कक्षा 12 वीं की पढ़ाई कर रही थी। युवती परिवार में दो भाईयों के बीच सबसे बड़ी थी। परिजनों के मुताबिक, रोजाना की तरह गुरुवार की रात्रि घेर में पशु बांधकर घर जा रही थी। तभी सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में ममता की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पड़ोस के लोग आ गए। उधर सूचना मिलते ही परिजन और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भोज दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

दरोगा ने किशोरी बरामद करने के लिए मांगे 30 हजार, शिकायत !

अलीगढ़ के थाना पालीमुकीमपुर के एक गांव से लापता किशोरी को पुलिस डेढ़ महीने गुजरने के बाद भी बरामद नहीं कर सकी है। परिजनों का आरोप है कि थाने का एक दरोगा किशोरी को बरामद करने के नाम पर 30 हजार रुपए की मांग कर रहा है। इसकी पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है।

शिकायत में पीड़ित परिवार ने कहा है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी बीते दो अक्टूबर की शाम घर से शौच लिए गई थी। इसके बाद घर वापस नहीं आई। परिजनों ने आसपास के इलाके व रिश्तेदारियों में काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। कुछ दिन बाद परिजनों ने शक के आधार पर पड़ोसे के ही दो युवकों को नामजद करते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

आरोप है मामले को डेढ़ महीना गुजर गया। इसके बाद भी पुलिस किशोरी को बरामद नहीं कर सकी है। परिवार वाले थाने के एक दरोगा के पास पहुंचे । आरोप है दरोगा ने किशोरी को बरामद करने के एवज में 30 हजार रुपए की मांग कर दी।  कई बार आरोपी युवक का मोबाइल नंबर भी दिया गया, मगर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करने के वजाय फोन बंद होने का हवाला दे दिया।  आरोपी पक्ष के लोग मुकदमे में फैसले का दबाव बना रहे हैं। शुक्रवार को पीड़ित पक्ष एसएसपी से मिलने पहुंचा। एसएसपी से मुलाकात न होने पर कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। अब शनिवार को  पीड़ित एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएगा।

 

 

जिला अस्पताल में हाथरस के व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत

 

जनपद हाथरस के गांव दरियापुर निवासी 50 वर्षीय मुकेश कुमार बघेल पुत्र ख्यालीराम बघेल दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। गुरुवार को ट्रेन में सवार होकर दिल्ली जा रहा था। आषंका है कि सोमना स्टेशन पर जहरखुरानो ने अपना शिकार बना लिया। जेब में रखा मोबाइल और नगदी लेकर चंपत हो गए। शुक्रवार की सुबह बेहोशी हालत में उस को पडा देखा तो काफी लोग एकत्रित हो गए।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आए। जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई जेब में मिले पते से परिजनों को सूचना दे दी। जानकारी मिलते ही परिवारी जन जिला अस्पताल मलखान सिंह आ गए।। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: