अलीगढ़ की बड़ी ख़बरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

युवक का शव रेलवे लाइन किनारे मिला, पत्नी पर हत्या का आरोप, जाम

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके बरौला फाटक के पास रेलवे लाइन किनारे देहलीगेट के रहने वाले युवक का शव मिलने से खकबली मच गई। परिजनों ने पत्नी और साडू  पर हत्या का आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। जमकर परिजनों ने हंगमा भी किया। पुलिस ने परिजनों को किसी तरह शांत किया। साथ ही जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



जानकारी के मुताबिक, देहलीगेट इलाके के मोहल्ला नगला मसानी का रहने वाला 24 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र कृष्ण कुमार मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।। परिवार में दो बच्चे व पत्नी है। परिजनों के अनुसार गुरुवार की वह घर पर पहुंचा तो पत्नी से खाना लाने के लिए कहा। पत्नी ने खाना नहीं दिया । इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। मामला यही शांत नही हुआ और दोनो में मारपीट हो गई।

इसके बाद पत्नी गुस्सा होकर अपनी बहन के घर कुंजलपुर चली गई। आरोप है कि इसी बीच लक्ष्मण भी घर से चला गया और इसके बाद वह घर वापस नही आया। जिस पर परिजनों को चिंता हुई। उधर, देर रात्रि सिविल लाइन के बरौला फाटक के पास रेलवे लाइन किनारे युवक का शव पड़ा होनी की खबर पुलिस को मिली। पुलिस ने शिनाख्त न होने पर शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया।

वहीं, शुक्रवार को जेब में मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने संपर्क किया तो परिजन आ गए। मोर्चरी पहुंचे भाई वीरेन्द्र ने शव की शिनाख्त लक्ष्मण के रूप में कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर खैर रोड पर पहुंच गए। परिजनों ने खैर रोड़ पर शव रखकर रोड जाम कर दिया। परिजनों ने पत्नी व साडू पर हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंकने का आरोप लगाया है। परिजन दोनो पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। इसके बाद गुस्साई परिजन व लोगो की भीड देहलीगेट थाने पहुंच गए। यहां लोगों की पुलिस कर्मियों से नोकझोंक हो गई। बाद में पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हो सका। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

वर्दी के नशे में सिपाही हुआ चूर.. तख्त डालकर रास्ता किया बंद ?

अलीगढ़ जनपद के के हरदुआगंज थाने पर तैनात सिपाही धीरज यादव वर्दी के नशे में चूर होने का मामला सामने आया है। आरोप हैं थाने के पीछे रह रहे परिवार के लोग खासा परेशान हैं। सिपाही ने घर के सामने तख्त डालकर रास्ता बंद कर दिया है। मामले की शिकायत लोगो ने ईमेल के माध्यम से सीओ से लेकर पुलिस महानिरीक्षक तक की है।

बता दें कि हरदुआगंज थाने के पीछे बसी नई आबादी में करीब एक दर्जन के करीब मकान हैं। इसी में में किराए के घर मे सिपाही धीरज यादव किराए पर रहता है। इस कालौनी मेन रोड इस्कॉन मंदिर के निकट से हैं। दूरी कम होने के चलते  कालौनी में रहने वाले लोग बिजलीघर में होकर भी आना जाना करते हैं।

आरोप है कि सिपाही ने पिछले दिनों किराए के घर के आगे दो ट्राली मिट्टी डलवाकर रास्ते को डेढ़ से 2 फीट ऊंचा करते हुए तख्त डालकर रास्ते को बंद कर दिया है। कई दिन तक गुजरने पर स्थानीय लोगो ने सिपाही से एतराज जताया। इस पर सिपाही का तर्क था कि मेरे घर के आगे से वाहन व गायों के निकलने से बच्चों को खतरा बना रहता है। इसलिए रास्ते को बंद किया। वहीं, मामले में कॉलोनी के लोगों ने सीओ अतरौली और पुलिस महानिरीक्षक को ईमेल भेजकर शिकायत की है।

बेंड वालो की कार को ट्रक ने रौंदा, 5 घायल

अलीगढ़ के जवा क्षेत्र के गांव बरौली निवासी बादशाह पुत्र इस्लाम, अमन पुत्र सलाउद्दीन, जाकिर पुत्र जफरुद्दीन, शान मोहम्मद पुत्र शाहरुख खान, छोटे बैंड बाजों में काम करते हैं। खैर में बरात चढ़ाकर बोलेरो से वापस जा रहे थे। जैसे ही वह गभाना हाईवे के कटरा मोड़ पर बोलेरो गाड़ी को खड़ी करके लघुशंका कर रहे थे।

तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। हादसे 5 लोग घायल हो गये। जबकि  ट्रक चालक मौके से भाग गया। हादसे के बाद स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची  और एंबुलेंस की मदद से घायलो को जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा। जहां से डॉक्टर ने गम्भीर हालत देख अमन, जाकिर, शान मोहम्मद और छोटे को मेडिकल रेफर कर दिया। जबकि पांचवे घायल को उपचार के बाद परिजन घर ले गए।

 

पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए एसएसपी से की शिकायत

अलीगढ़ के गांव सामंती नगला माजरा परोरा मिथलेश देवी पत्नी अजय पाल ने बताया कि बीती 21 नवंबर कक 2 महिलाओं ने उसको बातों में उलझाकर अपने साथ ले गई। महिलाओं व व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की। ब्लेड मारकर घायल कर दिया और वह बेहोश हो गई। घर न पहुंचने पर परिजनो को चिंता हुई। परिवार जन इधर-उधर तलाश कर रहे थे। खोजबीन करते हुए नहर के पास पहुंचे।

https://thekhabarilaal.com/4556/

उनको वह बेहोश व घायल हालत में मिल गई। सूचना पुलिस को दे दी।  पुलिस मौके पर पहुंची आनन-फानन में उपचार के लिए उसको अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने दो महिला व एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता के कोर्ट में बयान भी करवा दिए। लेकिन आरोपियो की गिरफ्तारी नही की है। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियो से सांठगांठ कर ली है।

इस मामले में पीड़ित पक्ष एसएसपी कार्यलय पर अधिकारी से मिला। शिकायत देते हुए आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की। आरोप लगाया कि हमलावर फरार हैं। पीड़ित पर लगातार फैसले के लिए दवाब बना रहे हैं। आरोप है कि दबंग फैसला न करने पर  अंजाम भुगते की धमकी दे रहे हैं।

 

https://www.bhadas4media.com/aligarh-dm-ne-patrkar-ko-jail-bheja/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: