अलीगढ़ की बड़ी ख़बरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren | Aligarh News

घर के पास गले मे फंदा लगा युवक का शव मिला, हत्या का आरोप

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के मोहल्ला गोतमान निवासी 26 वर्षीय लव कुश पुत्र सुरेश कुमार का शव सोमवार की सुबह घर के बाहर गले में फंदा लगा मिलने से खलबली मच गई। देखते ही देखते पड़ोसियो की भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया । मृतक के बड़े भाई दुर्गा प्रसाद ने बताया कि भाई शराब पीने का आदी था । घर से रविवार को निकल कर गया था। सोमवार को शव मिला ।  वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 



सिक्योरिटी गार्ड ने खा कर की आत्महत्या

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के गांव रामगढ़ पंजीपुर निवासी 20 वर्षीय प्रिंस बघेल पुत्र इंद्रजीत बघेल जीटी रोड स्थित सूतमिल के पास यादव क्रेन पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। चर्चा है क्षेत्र की युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो में पिछले दिनों किसी बात पर विवाद हुआ। जिसके बाद प्रिंस ने जहर खा लिया। परिजनो गंभीर हालत में उसे निजी हॉस्पिटल ले गए ।जहां उपचार के दौरान मौत हो गई । मामा के बेटे बंटी ने बताया कि मृतक का एक  युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र पला साहिबाबाद निवासी 55 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र कृष्ण मुरारी टेलर मास्टर थे। सोमवार की सुबह कटिंग कराने के लिए पला फाटक रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर मौत हो गई । घटना के बाद स्थानीय लोग एकत्रित हो गये। हादसे की खबर पाकर इलाका पुलिस के अलावा परिजन आ गए। परिजनो ने शव की पहचान राजेश के रूप में कर ली।



पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । परिजनों ने बताया कि मृतक ने अपने पीछे पत्नी शीला देवी, चार बेटे और दो बेटियों को रोते बिलखते छोड़ा है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

नवविवाहिता का शव फन्दे से लटका मिला, हत्या का आरोप 

अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव बडाँरी बुजुर्ग निवासी रमेश चंद ने अपनी बेटी 20 वर्षीय सपना की शादी अकराबाद क्षेत्र के गांव धोरी निवासी गौरी शंकर से 13 दिसंबर 2021 को की थी। उन्होंने हैसियत के हिसाब से शादी में खर्च किया और दान दहेज भी दिया। कुछ दिन ससुरालीजन का व्यवहार सही रहा। आरोप है जैसे जैसे दिन गहरे, ससुरालियों ने सपना से दहेज की मांग करते हुए उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

आरोप है ससुरालियों ने सोमवार सुबह सपना के साथ मारपीट कर गले में साँडी बांधकर पंखे पर लटका दिया। ताकि आत्महत्या लगे। इसकी सूचना सूचना किसी व्यक्ति ने मांयका पक्ष को दे दी । सूचना मिलते ही मायका पक्ष बेटी की ससुराल पहुंच गया । पुलिस भी मौके पर आ गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतका के पिता रमेश चंद्र ने पति सहित ससुरालियों के ख़िलाफ़ तहरीर दी है। ससुरालीजन फरार हैं। पुलिस जांच कर रही है।



 

करंट से युवक की मौत

अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव मथुरा रोड स्थित गांव महुआ निवासी 44 वर्षीय प्रमोद कुमार तोमर पुत्र कुमार पाल सिंह तोमर खेत पर पानी लगाने गए थे। टूवेल का स्टार्टर चालू करते वक्त एक तार हाथ छू गया। इससे प्रमोद करंट लगने से मौत हो गई।  काफी देर बाद भी प्रमोद जब घर नहीं पहुंचे तो परिजन खेत पर भी पहुँचे। इधर-उधर देखा मगर प्रमोद कहीं दिखाई नही दिया ।

इसके बाद परिजन ट्यूबेल के अंदर पहुंचे । जहां प्रमोद को मृत अवस्था मे पाया। यह नजारा देख परिजनों के होश उड़ गए। शोर शराबा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

युवक ने खाया जहर, हालत गम्भीर

अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र नगला मेहताब निवासी विशाल पुत्र जगदीश मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है । रविवार की देर शाम किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया ।  जिसके चलते युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आये। डॉक्टर ने यहां से युवक की हालत को देखते हुए मेडिकल रेफर कर दिया। घटना के बाद परिजनो के होश उड़े हुए हैं।



शातिर को नगदी और तमंचा कारतूस के साथ पकड़ा

अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके पास नगदी और तमंचा कारतूस भी मिला है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, जनपद में चलाये जा रहे ऑपरेशन निहत्था के तहत सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी शाहजेब पुत्र निजामुद्दीन निवासी हमदर्द नगर बी जमालपुर को हमदर्द नगर बी चांद मस्जिद के पास खाली पडे प्लाट से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शाहजेब से कब्जे से 1150 रुपये और एक तमन्चा 12 बोर बरामद हुआ है। सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया। वहीं, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई रणजीत सिंह, कॉन्स्टेबल रिषभ, आस मौहम्मद और प्रवेश सिंह शामिल रहे।

 

नेपाल के चोर को पकड़ा, नगदी बरामद

अलीगढ़ के थाना पिसावा पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से कब्जे से चोरी किए हुए रुपये बरामद हुए हैं।

पुलिस का दावा है रामप्रसाद पुत्र रतनाकर निवासी गाँव लमकी थाना मोतीपुर जिला कैलाली नेपाल को कस्बा जट्टारी में पटेल स्मारक इण्टर कलिज जट्टारी के सामने बन्द पड़े चन्द्रशेखर बाल विद्यालय थाना टप्पल से गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी के 17900 रूपये बरामद हुए हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: