अलीगढ़ : कृष्णा हॉस्पिटल में मरीज की हुई मौत, परिजनों ने हंगामे के साथ की तोड़फोड़ ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के मैरिस रोड स्थित कृष्णा हास्पिटल में मरीज की मौत को लेकर गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने के साथी डाक्टर से भी मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत किया। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, थाना जवां इलाके के खुर्द दरियापुर निवासी राजेंद्र सिंह ने बताया कि बीते 11 अक्टूबर को अपने 33 वर्षीय बेटे हरीश कुमार को बुखार आने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया था। डॉक्टर ने हरीश को डेंगू घोषित किया था। 14 अक्टूबर को डाक्टर ने यह कहकर छुट्टी कर दी कि मरीज अब ठीक है, घर ले जाओ। घर पहुंचने के अगले ही दिन हरीश की तबीयत बिगड़ गई। आरोप है कि हरीश को वापस अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टर और स्टाफ ने इलाज करने से मना कर दिया। वे मरीज को लेकर खुर्जा के कैलाश हास्पिटल में लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने हरीश की किडनी और लिवर के खराब होने की जानकारी दी। देर शाम हरीश की मौत हो गई।

 

राजेंद्र सिंह का आरोप है कि इसकी शिकायत करने वे सोमवार को अस्पताल आए थे।

 

000000<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3266838863079147″
crossorigin=”anonymous”></script>
<!– image ads befour post –>
<ins class=”adsbygoogle”
style=”display:block”
data-ad-client=”ca-pub-3266838863079147″
data-ad-slot=”3086160661″
data-ad-format=”auto”
data-full-width-responsive=”true”></ins>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
</script>

जहां डाक्टर और स्टाफ ने उनके साथ मारपीट की। वहीं, हॉस्पिटल के डाक्टर व स्टाफ ने तीमारदारों पर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

 

इधर, हंगामे की सूचना पर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह गुस्साए लोगों को शांत किया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने थाने में डाक्टर और स्टाफ के खिलाफ तहरीर दी है। परिजनों ने बताया कि हरीश एक इंश्योरेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर था और दो बच्चों के पिता था। सिविल लाइन इंस्पेक्टर वीपी गिरी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। मृतक का परिजन अंतिम संस्कार कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: