अलीगढ़ : केंटर और बाइक की टक्कर में जीजा साले की दर्दनाक मौत ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव गुलरिया मोड़ पर बाइक और केंटर की जोड़कर टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई। ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जबकि चाकक मौके से भागने में सफल रहा।




घटना सोमवार देर रात्रि की बताई जा रही है।, जनपद एटा के गांव कटिगरा के रहने वाले 23 वर्षीय उदय उर्फ टिंकू पुत्र मिजाजी लाल और उसका साला 24 वर्षीय राहुल पुत्र नेत्रपाल निवासी नगला पोता की पालीमुकिमपुर क्षेत्र में रिश्तेदारी है। दोनों रिश्तेदारी में घूमने आए थे। रात्रि में यहां से दोनो बाइक से एटा वापस जा रहे थे। उनकी बाइक गांव गुलरिया मोड़ के पास पहुंची थी। तभी गंगीरी की तरफ से आते केंटर से बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण एकत्र हो गए।




इधर, ग्रामीणों ने हादसे की खबर पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी। सूचना पर डायल 112 की पीआरवी व थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई। घायल बाइक सवारों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। उधर, इंस्पेक्टर छर्रा प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतको के पास से मिले कागजात व फोन से परिजनों को खबर दी। परिजन व रिश्तेदार मौके पर आ गए। उन्होंने दोनों को शिनाख्त कर ली है। साथ ही कैंटर को कब्जे में ले लिया है चालक भागने में सफल रहा। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: