अलीगढ़ के अनूपशहर रोड पर ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत ? जानिए क्या है पूरा मामला

ट्रक से टकराकर बाइक सवार 3 युवको की दर्दनाक मौत ।

गुरुवार रात्रि अनूपशहर रोड पर हुआ हादसा।

 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के अनूपशहर रोड पर गुरुवार देर रात्रि सड़क किनारे खड़े लोडिड ट्रक से हुई भिडंत में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो। हादसा उस वक्त हुआ जब तीनो होटल से खाना लेने जा रहे थे। मृतको में एक केंटर हेल्पर व दो मजदूर हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी में रखवा दिया। मौत की खबर मृतको के परिवार में कोहराम मच गया है।

सीडीएफ चौकी प्रभारी मोनवीर मलिक ने बताया कि छेरत स्थित नर्सरी पर फर्रुखाबाद के थाना कायमगंज के गांव पपड़ी निवासी 23 वर्षीय अखिलेश कुमार पुत्र सूरजपाल सिंह व 28 वर्षीय साजिद पुत्र अहमद हसन मजदूरी करते थे। गुरुवार को यहां पर 22 वर्षीय सौरभ पुत्र पिंटू यादव निवासी लाल गढ़ी, जनपड एटा अपने रिश्ते के केन्टर चालक चाचा रवि के साथ लखनऊ के जगदीशपुर से पौध लेकर आया था। देर रात्रि अखिलेश व साजिद के साथ के साथ बाइक से खाना लेने एक होटल पर जा रहे थे।

जैसे ही वे छेरत के पास पहुंचे थे, तभी सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। मौत की खबर से मृतको के परिवार में कोहराम मच गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: