अलीगढ़ के इस थाने की लैपर्ड लेकर फरार हुआ शातिर, सिपाही के उड़े होश व विभाग में मची खलबली ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रामघाट रोड़ पर अति व्यस्त रहने वाले क्वार्सी चौराहे पर खड़ी लैपर्ड  बाइक चोरी कर शातिर ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की धज्जियां उड़ा दी। घटना से विभाग में खलबली मच गई। घण्टों छानबीन और सीसीटीवी चैक करने पर शातिर का कोई सुराग नही लगा। सवाल है कि जब पुलिस की गाड़ी सुरक्षित नही तो आम जनता के वाहन सुरक्षित सुरक्षित हैं?? इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरो के हौसले किज कदर बुलंद है ?

 

जानकारी के मुताबिक, थाना क्वार्सी की लैपर्ड नंबर 68 पर गुरुवार रात्रि सिपाही रामनरेश की ड्यूटी लगी थी । क्वार्सी चौराहे पर सिपाही रामनरेश लैपर्ड खड़ी कर जाम खुलवाने चला गया। जब, कुछ देर बाद वापस लौटा तो वहां लैपर्ड गायब थी । यह देख सिपाही राम नरेश के होश उड़ गए। इधर उधर उसने सरकारी बाइक को काफी तलाश किया और लोगों से जानकारी की। लेकिन कुछ पता नही चला। आनन – फानन में सिपाही ने लैपर्ड बाइक चोरी की खबर थाना प्रभारी विजय सिंह को दी ।

 

 

 

लैपर्ड बाइक चोरी की खबर सुनकर महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी सकते में पड़ गए । इसकी सूचना स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई । पुलिस कर्मियों ने आसपास के इलाके में लैपर्ड को तलाश किया , लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं लग सकी। पुलिस ने क्वार्सी चौराहे के पास लगे सीसीटीवी खंगालने जुटी है । हालांकि कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका । इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि क्वार्सी चौराहे से लैपर्ड चोरी हुई है । बाइक को तलाश किया जा रहा है । जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा ।

 

बता दें कि, कुछ साल पहले बन्नादेवी क्षेत्र में इस तरह की एक घटना हुई थी। बदमाश पुलिस की लैपर्ड लेकर भाग गए थे। जिसको बाद में बरामद कर लिया गया था। अब देखना होगा कि क्वार्सी चौराहे से चोरी हुई लैपर्ड और शातिर को कब तक पकड़ पाती है ??

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: