अलीगढ़ के रामघाट रोड पर कार और टैम्पो की भिड़ंत में 1 युवक की मौत, 6 घायल

उत्तरप्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज रामघाट रोड स्थित गांव सफेद पुरा के पास शनिवार की देर रात्रि कार और टेंपो की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दो महिला एक मासूम बच्ची सहित 6 लोग घायल हो गए। घायलों में एक युवक को नाजुक हालत देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।

जानकारी के अनुसार जनपद हमीरपुर के थाना राठ इलाके के गांव केंथा के रहने वाले हरीश चंद्र उनकी पत्नी प्रेमवती और छोटा भाई हेमंत उसकी पत्नी मीना और उनकी बेटी पलक शनिवार रात्रि रोडवेज बस से गांधी पार्क बस स्टैंड पर पहुंचे । यहां उन्होंने एक टेम्पो किया और उसमें बैठकर नरोरा क्षेत्र के एक भट्टे मजदूरी के लिए चल दिये। हरिश्चंद्र ने बताया कि टेम्पो में उनके अलावा चालक, उसका साथी और एक अन्य सवारी बैठी हुई थी।

 

टेंपो सफेद पुरा गांव के पास पहुंचा था। तभी अतरौली की तरफ से आती तेज रफ्तार कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। इसी बीच खबर पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल टेंपो सवार लोगों को इलाज के लिए दो एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया घायलों में विनोद नाम के युवक की हालत नाजुक देख मेडिकल रेफ़र दिया। दो पुरुष, उनकी पत्नियां व एक बच्ची इलाज के बाद चले गए। इनके अलावा करीब 30 वर्षीय युवक मृत अवस्था मे लाया गया। जिसका शव मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही इस घटना की सूचना संबंधित थाना पुलिस को भेज दी है ।

वही, हादसे के बाद कार सवार व्यक्ति और टेंपो चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को को सड़क किनारे कराते हुए यातायात चालू करा दिया। मौके से मिले मृत युवक के फोन के जरिये उसके परिजनों से सम्पर्क करने में पुलिस जुटी है। साथ ही टैम्पो और कार चालक को भी तलाश किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: