अलीगढ़ के रामघाट रोड पर बाइक सवार दो छात्रों को डंफर ने रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल

-डंपर की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

-मृतक के साथी की हालत नाजुक, मेडिकल में भर्ती

यूपी के जिला अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित ताला नगरी क्षेत्र में सेंट फिदेलिस स्कूल के सामने बाइक सवार दो छात्रों को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी । इस हादसे में एक छात्र ने मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।

जानकारी के अनुसार, जनपद बुलंदशहर के कोतवाली डिबाई इलाके के गांव बदरपुर के रहने वाले संतोष कुमार का 19 वर्षीय बेटा सोनू कुमार अतरौली के एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था । जो कि अपनी ननिहाल हैवतपुर, अतरौती में मामा नौबत सिंह के पास रह कर पढाई कर रहा था। रोजाना की तरह साथी गौरव के साथ बाइक से कॉलेज निकला था । फिर किसी काम से दोनों अलीगढ़ जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक तालानगरी, रामघाट रोड पर पहुंची, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी ।

हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। छात्र सोनू ने कुछ देर तड़फने के बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया । गंभीर रूप से घायल साथी छात्र गौरव को पुलिस ने राहगीरों की मदद से जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है । उधर हादसे के बाद मोके से भाग रहे डंपर को राहगीरों ने पीछा कर पीएसी के पास पकड़ लिया। चालक की पब्लिक ने धुनाई कर डाली । बाद में उसे क्वार्सी पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे की खबर पर छात्र सोनू के मामा नौबत सिंह व परिवार वाले मोर्चरी पहुंच गए । सोनू की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। उन्होंने बताया कि सोनू तीन भाई-बहन में सबसे बड़ा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: