अलीगढ़ : खिलौना गोदाम में लगी आग , करीब 30 लाख का नुकसान ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के मोहल्ला पंच नगरी में शनिवार की रात्रि प्लास्टिक के खिलौना गोदाम में आग लग गई । आग से गोदाम में रखा करीब 30 लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया । मौके पर पहुंची दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है । घटना से इलाके में खलबली मच गई।

 

जानकारी अनुसार, मोहल्ला पंच नगरी में रहने वाले संजय कुमार माहौर पुत्र तेजपाल सिंह खिलौना व्यापारी हैं । घर की दूसरी मंजिल पर प्लास्टिक के खिलौने का गोदाम हैं और निचले हिस्से में परिवार रहता है । रोजाना की तरह शनिवार की रात्रि वह घर के अंदर थे । तभी अचानक गोदाम में आग लग गई । गोदाम से धुंआ ऊठता देख पड़ोसियों ने शोर मचा दिया । देखते ही देखते आग ने विशाल रूप ले लिया । कुछ ही देर में आग पूरे गोदाम में फैल गई । आसपास के लोग एकत्र हो गए और आग बुझाना शुरू कर दिया।

 

 

 

इधर, सूचना पाकर इलाका पुलिस के अलावा दमकल की छोटी बड़ी चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई । दमकल कर्मियों ने मोहल्ले के लोगों की मदद से करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया । पीड़ित के अनुसार आग से हुए नुकसान की कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताई जा रही है । इंस्पेक्टर सासनीगेट पंकज मिश्रा ने बताया कि खिलौना गोदाम में आग लगी थी । आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है । आग पर दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया था । गनीमत रही कोई हताहत नहीं हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: