अलीगढ़ : चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए क्या क्या हुआ बरामद !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट पुलिस ने शनिवार को लाखों की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के जेवरात और सामान बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना में दो लोग शामिल थे, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरा साथी अब भी फरार चल रहा है। आरोपी को वैधानिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, थाना देहलीगेट क्षेत्र चोरों ने 16 अक्टूबर को मकान में चोरी की थी। जहां से उन्होंने सोने चांदी के कीमती जेवरात, 20 हजार रुपए नकदी कि अलावा अन्य सामान चोरी किया था। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरो की तलाश कर रही थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान की। जिसके बाद लगातार उसकी तलाश कर रही थी। इसी क्रम में चोर को पुलिस ने नगला मसानी से गिरफ्तार कर लिया।

 

गिरफ्तार चोर का है पुराना अपराधिक इतिहास !
इंस्पेक्टर थाना देहलीगेट प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना पर उन्होंने नगला मसानी से शातिर चोर अरविंद उर्फ लल्लू पुत्र सूरजपाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी किए गए जेवरात, घड़ी, लगभग 39 हजार रुपए नगदी, तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का लंबा अपराधिक इतिहास भी है। उसके खिलाफ देहलीगेट थाना क्षेत्र में ही चोरी और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज है।

 

000000<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3266838863079147″
crossorigin=”anonymous”></script>
<!– image ads befour post –>
<ins class=”adsbygoogle”
style=”display:block”
data-ad-client=”ca-pub-3266838863079147″
data-ad-slot=”3086160661″
data-ad-format=”auto”
data-full-width-responsive=”true”></ins>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
</script>

 

 

दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस
सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि देहलीगेट पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार, एसआई सुनील कुमार, कांस्टेबल विकेंद्र कुमार व कांस्टेबल वरुण कुमार शामिल रहे। उन्होंने बताया कि दूसरे शातिर की भी तलाश की जा रही है और जल्दी ही उसको भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: