अलीगढ़ : जमीन के विवाद में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर पिता को मौत के घाट उतारा, पंचायत के बीच मारी गोली ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा इलाके के गांव मूसेपुर जलाल में में शनिवार की शाम जमीन के विवाद में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर पिता की हत्या कर दी। सीने में गोली लगने से मौके पर ही पिता की मौत हो गई। आरोपी खेतों से होकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, सीओ श्वेताभ पांडेय, थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

 

पिता ने इलाज के लिए बेची थी जमीन
महुआखेड़ा थाना इलाके गांव मूसेपुर जलाल निवासी 50 वर्षीय सुनील सिंह तोमर टीबी के मरीज थे। उनके पास अपनी 12 बीघा जमीन थी। टीबी के इलाज के लिए उन्होंने बीते दिनों 6 बीघा जमीन बेंच दी थी। जिसके बाद उनका अपने बड़े बेटे सूरज से विवाद हो गया था। सूरज की शादी हो चुकी है और उसका परिवार भी साथ में रहता है। जब मृतक ने जमीन बेंची तो सूरज उनसे झगड़ा करने लगा। दोनों पिता पुत्र के बीच जमकर विवाद हुआ था।

 

तमंचे से पिता के सीने में मारी गोली 
मृतक सुनील के दो बेटों में सूरज बड़ा है। सूरज की शादी हो गई है और छोटा भाई अभी अविवाहित है। बीते दिनों जमीन का विवाद होने के बाद से ही घर में गरमा गर्मी का माहौल चल रहा था। शनिवार शाम आरोपी ने तमंचे से पिता के सीने पर गोली मार दी। पुलिस के अनुसार गोली सीधा सीने में जा धंसी, जिसके बाद मौके पर ही सुनील की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए।

 

 

आरोपी बेटे की तलाश में जुटी पुलिस
एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि संपत्ति के विवाद में बेटे ने पिता को गाली मार कर हत्या की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: