अलीगढ़ : ट्रक और कार की भिड़ंत में दो भाइयों की दर्दनाक मौत, तीन लोग हुए घायल ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद थाना इलाके के जीटी स्थित गांव जसरथपुर के पास बुधवार को ट्रक और कार की भीषण भिड़त हो गई। हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी कार सवार दिल्ली से अलीगढ़ में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए आ रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम ने शव मोर्चरी भिजवा दिये और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके के आजादपुर रेलवे रोड निवासी 33 वर्षीय मनीष पुत्र चुन्नीलाल मजदूरी करता था। परिवार में तीन बच्चे और पत्नी है। बुधवार को मनीष के अलीगढ़ के सराय हरनारायण सासनी गेट निवासी चाचा के यहां बर्थडे पार्टी थी। जिसमें शामिल होने के लिए अपने ताऊ का बेटा 30 वर्षीय करन पुत्र लेखराज सिंह और राजेश, गौरव व राजकुमार के साथ इको कार से अलीगढ़ के लिए चल दिया। रास्ता भटकने पर कार सवार अकराबाद पहुंच गए। जहाँ से वापस अलीगढ़ लौट रहे थे। रास्ते में गांव जसरथपुर के पास पहुंचते ही कार की ट्रक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

 

वैन और ट्रक की भयंकर भिड़ंत में वैन में सवार पांचों लोगों को गंभीर चोटें आई और वहां राहगीरों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई। जिसके बाद लोगों की सूचना पाकर अकराबाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं गंभीर रूप से घायल होने के कारण मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करन, राजेश, गौरव और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालात में पुलिस कर्मी चारों को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने करन को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 

इधर, इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। उन्होने बताया कि ट्रक को सीज कर दिया गया है। जबकि वैन की तलाशी लेने में पुलिस को बीयर की बोलतें भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद क्रेन की सहायता से ट्रक और वैन को हटवाया गया, इस दौरान काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: