अलीगढ़ : ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के दाऊद खां रेलवे स्टेशन व चिरौलिया रेलवे फाटक के बीच एक युवक मोबाइल फोन पर बात करते हुए रेलवे लाइन पर आ रही ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे गृह क्लेश बताई जा रही है। मरने से पहले भी युवक पत्नी से बात कर रहा था। युवक के परिजनों ने पत्नी व साले पर आत्महत्या करने को मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच पडताल कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना हरदुआगंज के आजाद नगर निवासी विजयपाल सिंह ट्रैफिक होमगार्ड है। तीन भाईयों में सबसे छोटा बेटा 22 वर्षीय राजेश कुमार कुशवाह एक प्राइवेट अस्पताल में
नौकरी करता था। पिछले दिनों राजेश की रिश्ते की साली दीक्षा बीमार हो गई। जिसे शहर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी देखरेख के लिए राजेश व उसकी पत्नी पूनम अस्पताल में ही मौजूद थे। पिछले कई दिनों से दंपती के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी विवाद में राजेश रविवार देर रात अपाचे बाइक लेकर हॉस्पिटल से निकल गया ।

 

 

इधर, मडराक इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया कि दाऊद खां रेलवे स्टेशन और गांव चिरौलिया रेलवे फाटक के बीच उसे कुछ ग्राीमणों ने तड़के पांच बजे मोबाइल फाेन पर बात करते हुए देखा था। रेलवे लाइन के पास में ही उसकी बाइक भी खड़ी हुई थी। जैसे ही एक ट्रेन वहां से गुजरी, तभी राजेश ने उसके सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

 

 

उसकी बाइक नंबर और मौके से मिले मोबाइल फोन के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई । युवक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। राजेश के पिता विजयपाल सिंह व भाई सत्येंद्र कुमार ने आरोप लगाया है कि पत्नी पूनम व साले नरेश के उत्पीड़न के चलते ही उसने आत्महत्या की है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच करने में जुटी है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: