अलीगढ़ : ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम ! जानिए कैसे हुआ हादसा

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जफराबाद के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक रेलवे लाइन किनारे बकरी चरा रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। युवक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।



जानकारी के मुताबिक, थाना बन्नादेवी इलाके बरौला जाफराबाद निवासी 35 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र मोहनलाल शनिवार को रेलवे लाइन किनारे चरा रहा था। वह बकरी पाल कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। सुबह के समय एक  बकरी रेलवे लाइन पर चली गई। उसको वह पटरी से हटाने पहुंचा था। तभी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बकरी बच गई।

इधर, घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और मृतक के परिजनों को हादसे की खबर दी। खबर पाकर इलाका पुलिस भी मौके पर आ गई। शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  मृतक ने अपने पीछे पत्नी, दो बेटा व एक बेटी को रोते बिलखते छोड़ा है।



बाइक फिसलने से तीन युवक घायल, दो की हालत गम्भीर : अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के मोहल्ला पला होली चौक निवासी दीपक शर्मा पुत्र सुरेश चंद शर्मा, राम पुत्र पूरन चंद और राजू पुत्र वीर सिंह दोस्त। घटना के वक्त  नए साल का जश्न मनाने के लिए बाइक से केक लेने जा रहे थे। जैसे ही बाइक भगवान नगर होली चौक पर पहुंची ही थी, तभी अचानक फिसल गई। सड़क पर गिरने से बाइक सवार तीनो गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने गम्भीर हालत देख  दीपक व राजू की हालत को जेएन मेडिकल रेफर कर दिया। वहीं, हादसे की खबर पाकर घायलो के परिजनों अस्पताल पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: