अलीगढ़ : तेज आवाज के साथ फटा टीवी, मासूम सहित दम्पत्ति घायल, कॉलोनी में मची खलबली !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके की कांशी राम आवास कॉलोनी में तेज आवाज के साथ टीवी फट गया। जिसकी चपेट में आने से पति पत्नी और एक साल का मासूम बेटा घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर परिजनों के अलावा पडौसी एकत्र हो गए और इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। वहीं, घटना से कॉलोनीवासियों में खलबली मच गई।



हादसा गुरुवार रात का बताया जा रहा है। कांशीराम आवास कॉलोनी निवासी सचिन मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। पडौस में उनके परिवार के अन्य सदस्य रहते है। परिजनों ने बताया कि घटना के वक्त कमरे में सचिन, उसकी पत्नी रजनी और एक साल का बेटा कारफ़ सो रहे थे। तभी अचानक तेज आवाज के साथ टीवी फट गया। जिसकी चपेट में आने से पति, पत्नी और बेटा घायल हो गए।

आनन फानन में परिजन व पड़ोसी घायल सचिन, रजनी और एक साल के मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। इधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर प्रवीण रंजन ने बताया कि घायल पति पत्नी और उनका बेटा यहां आए थे। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को घर भेज दिया। परिजनों का कहना है कि घर मे करीब 10 साल पुराना टीवी चल रहा था। जो अचानक फट गया और उसकी चपेट में आकर तीनो घायल हुए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: