अलीगढ़ : तेज रफ्तार कार ने परिवार के इकलौते चिराग को कुचला, मौत ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके की मधुबन विहार कालोनी में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बालक की दर्दनाक मौत हो गई। बालक परिवार का इकलौता पुत्र था। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, कार चालक पास का ही रहने वाला बताया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



जानकारी के मुताबिक, मधुवन विहार कालोनी निवासी रवि कुमार रोहतक में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। रवि पर नौ वर्षीय बेटा रोबिन और दो बेटियां है। रोबिन कक्षा तीन में पढ़ता था। परिजनों ने बताया कि मंगलवार शाम को रोबिन घर से टयूशन पढ़ने के लिए निकला था। तभी तेज़ रफ़्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे रोबिन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए।

 

इधर, हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया । सूचना पर बन्नादेवी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। इंस्पेक्टर सुभाष बाबू ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। कार चालक को तलाश किया जा रहा है।

परिजनों ने बताया कि, रवि पर तीन बच्चे थे। दो बेटियों में रोबिन इकलौता क चिराग था। वह घर में सभी का लाडला था। हादसे में मौत की खबर से  माता-पिता बेसुध है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।




ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, गम्भीर ?

इधर, थाना गांधी पार्क इलाके के गांधी नगर निवासी भूपेश चंद ने बताया कि उनकी बेटी पिंकी शर्मा पत्नी स्वर्गीय मोहित शर्मा रोजाना की तरह गभाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित पचपेडा ड्यूटी के लिए जा थी। जैसे ही अचल ताल के पास पहुंची, तभी ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में  बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई । राहगीर व स्थानीय लोग एकत्रित हो गए।  जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: