अलीगढ़ : तेज रफ्तार रोड़वेज बस का कहर, युवक की दर्दनाक मौत ! डेढ़ किलोमीटर तक बस ने घसीटा रिक्शा, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के आगरा रोड स्थित हाथरस अड्डा के पास सोमवार तड़के तेज रफ्तार राजस्थान की लोहागढ़ डिपो बस ने रिक्शा चालक को रौंद दिया। हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई और रिक्शा बस में फंस गया। जिसको बस चालक करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा हुआ बस स्टेंड लेकर पहुंचा। पीछा कर पब्लिक ने चालक को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। मौत की खबर सुनकर मृतक की गर्भवती पत्नी बेहोश हो गई। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। रविवार दोपहर भी इस तरह की घटना हुई थी, जिसमे चार लोगों की जान जा चुकी है और कई घायलो का इलाज जारी है।

 

 



जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से झारखंड के जिला गुड्ड स्थित गांव भोजूचर निवासी 25 वर्षीय प्रमोद पुत्र सुरेश रविदास सासनीगेट के बिहारी नगर में परिवार के साथ रहता था। परिवार में मां, बाप, गर्भवती पत्नी व मासूम बेटा सनी है। रिश्ते के भाई अमरदास ने बताया कि प्रमोद रिक्शा चलाकर व प्लास्टिक बीनकर परिवार का भरण पोषण करता था। अन्य दिनों की तरह सोमवार तड़के रिक्शा लेकर घर से चला और हाथरस अड्डा के पास पहुंचा था। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार लोहागढ़ डिपो की बस ने उसको रौंद दिया। हादसे में प्रमोद गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसका रिक्शा बस के नीचे फंस गया। इसके बाद भी चालक ने बस को नही रोका और करीब डेढ़ किलो मीटर तक रिक्शा को घसीटते हुए गांधीपार्क बस स्टैंड पहुंचा।

 



उधर, दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों के अलावा राहगीर एकत्र हो गए। गम्भीर रूप से घायल प्रमोद को जिला अस्पताल टेम्पो से लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ सम्बंधित थाने को सूचना भेजी।

वहीं, हादसे के बाद राहगीर पीछा करते हुए बस स्टेंड पहुंच गए। चालक को पकड़कर गांधीपार्क बस स्टेंड चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के आरोप है कि बस चालक नशे में था। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस आरोपी चालक को थाने ले गई। वहीं, हादसे की खबर पाकर प्रमोद के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर सुनकर उसकी गर्भवती पत्नी बेहोश हो गई। परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: