अलीगढ़ : दहेजहत्या के आरोपी पति और ससुर को भेजा जेल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के मसूदाबाद चौराहे के पास से दहेज हत्या में आरोपी पति व ससुर को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, महानगर के थाना बन्नादेवी इलाके के सराय हकीम बांस वाली गली में बृहस्पतिवार रात पारिवारिक विवाद में महिला ने छत से कूदकर जान दे दी थी। इस मामले में शुक्रवार को मायके पक्ष ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

आगरा के अछनेरा रायबां के बबलू ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी खुशबू की शादी 11 माह पहले सराय हकीम के सौरभ संग की थी। ससुरालियों ने शादी के बाद से ही उसका दहेज के लिए उत्पीड़न शुरू कर दिया गया। आरोप है कि पिछले दिनों ही खुशबू ने एक बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद भी उत्पीड़न जारी था। घटना वाली रात पति व अन्य ससुरालियों ने मारपीट कर उसे तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार दिया है। पड़ोसियों की खबर पर परिजन आगरा से यहां पहुंचे। उनके आने से पहले ही ससुराली फरार हो गए थे।

इंस्पेक्टर सुभाष सिंह ने बताया कि मायके पक्ष की तहरीर पर पति सौरभ कुमार, ससुर सुभाष चन्द्र, सास, ननद व देवर समेत पांच ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज किया था। मामले में पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई करते हुए मसूदाबाद चौराहे के पास से आरोपी पति व ससुर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई योगेन्द्र कुमार, हैड कॉन्स्टेबल प्रदीप कुमार, होमगार्ड पवन कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: