अलीगढ़ : दो पक्षो में मारपीट के साथ हुआ पथराव, 8 लोग हुए घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के लोधा थाना इलाके के गांव रुस्तमपुर नईमाबाद में रविवार को बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षो में  जमकर मारपीट होने के साथ पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल भिजवाया गया। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई।



जानकारी के मुताबिक, गांव रुस्तमपुर नईमाबाद के वीरपाल सिंह के बेटे शिव कुमार की पिछले दिनों ही शादी हुई थी। रविवार को बहू की विदाई के बाद घर की छत पर दावत हो रही थी। शिव कुमार अपने एक रिश्तेदार को कार से पलवल रोड पर छोड़कर घर लौट रहा था।

आरोप है कि रंजिश को लेकर पड़ोस की एक महिला कार के सामने लेट गई। इसको लेकर बात बढ़ गई। दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली-गलौज होने के साथ ही उनमें मारपीट होने के साथ पथराव हो गया। जिससे गांव में खलबली मच गई । दावत खा रहे लोगो में भगदड़ मच गई।



इधर, दूसरे पक्ष से मालती देवी पत्नी घनश्याम का आरोप है कि वह अपनी दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी थी। तभी पड़ोसी शिव कुमार पक्ष के कुछ लोगों ने छींटाकशी कर दी। वहीं,  मारपीट में शिवकुमार पक्ष से कृपादेवी, भगवान देवी, ओमवती, नेहा, मुकेश एवं लवकुश व मालती देवी पक्ष से मालती देवी व उसकी दो बेटियां घायल हो गईं।

उधर, मारपीट व पथराव की सूचना पर इलाका पुलिस गांव पहुंच गई। लेकिन इससे पहले ही दोनों पक्षों के लोग इधर-उधर भाग निकले। लोधा थाना इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा है। अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अगर किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी तो पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करेगी।  जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: