अलीगढ़ : दो बाइकों की भिड़ंत में बुजुर्ग दम्पति सहित तीन घायल, नाजुक हालत ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव अटलपुर के पास सोमवार की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में बुजुर्ग पति-पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए। इनकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल दम्पति के परिजन खबर पाकर जिला अस्पताल पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से थाना टप्पल इलाके के गांव करन पुर के रहने वाले बनवारी लाल वर्तमान में मेलरोज बाईपास पर परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार को पत्नी मंजू देवी के साथ गांव करनपुर गए थे। जहां से बुजुर्ग दम्पति बाइक द्वारा घर वापस लौट रहे थे। उनकी बाइक लोधा थाना इलाके के खैर रोड़ स्थित गांव अटलपुर के पास पहुंची थी तभी दूसरी बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति के अलावा दूसरी बाइक पर सवार करीब 30 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन इनकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।


वही हादसे की खबर पाकर बुजुर्ग दंपत्ति के परिवार जन जिला अस्पताल पहुंच गए । इधर दूसरी बाइक पर सवार घायल युवक के बारे में अन्य जानकारी नहीं मिली है घायल युवक पिंक टीशर्ट आसमानी जींस की पेंट पहने हुए हैं । जिला अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी इंचार्ज डॉक्टर इमाम ने बताया कि तीन घायल यहां आए थे। जिनको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। घायलो की हालत गम्भीर है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: