अलीगढ़ : दो शातिरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल ? जानिए क्या मिला इनके पास से



उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में दो चोरो को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस को इनके पास से चोरी का तार और बैटरी बरामद हुई है। कोर्ट में पेश कर दोनों को जेल भेज दिया।

अलीगढ़ के थाना रोरावर इंस्पेक्टर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  द्वारा अपराध की रोकथाम व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत  पुलिस टीम द्वारा जनता के सहयोग से शातिर नदीम पुत्र रहीस निवासी मामूद नगर गली नं0 13 रोरावर थाना रोरावर को चोरी की बैटरी सहित गिरफ्तार किया । इस मामले में जफरुरुद्दीन निवासी मिलन पैलेस के पास, की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ चोरी, एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज है। इसके बारे में अन्य पहलुओं पर पुलिस टीम जांच कर रही है।

 

इधर, सासनीगेट इंस्पेक्टर न बताया की ऑपरेशन प्रहार के तहत शातिर चोर गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पुलिस टीम गश्त पर थी। तभी शिवम पुत्र निरंजन लाल निवासी सराय राजाराम थाना सासनीगेट को चोरी किये एसी के कापर वायर के साथ गिरफ्तार किया। जिसके खिलाफ कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया। वहीं, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई सुशील कुमार, कॉन्स्टेबल रोहित कुमार शामिल रहे।



उधर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम राघवेन्द्र सिंह ने थाना कोतवाली नगर,  क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय मोहसिन खान ने थाना महुआखेडा व क्षेत्राधिकारी इगलास ने थाना गौण्डा और इगलास के अर्दली रुम का निरीक्षण किया । थाने पर नियुक्त सभी विवेचकों से विवेचनाओं के निस्तारण की स्थिति की जानकारी ली । लम्बित विवेचनाओं को गुण दोष के आधार पर शीघ्र निस्तारण के लिए थाना प्रभारी एवं सम्बन्धित विवेचकों को निर्देशित किया । वहीं, नववर्ष के अवसर पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने, अराजक/असामाजिक/आपराधिक तत्वों पर सतर्क दृष्टि बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: