अलीगढ़ : पीआरवी पर तैनात सिपाही ने ऑन ड्यूटी शराब पीकर आईपीएस को दी गालियां, साथियों से की अभद्रता ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में डायल 112 की पीआरवी पर तैनात सिपाही पर अंगूर की बेटी का नशा इस कदर चढ़ा कि सिपाही ने अपने साथियों से जमकर गाली गलौज। मामला इतना तूल पकड़ा की नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। दूसरे पुलिस कर्मियों ने उसकी शिकायत अधिकारी से करने की कही तो आईपीएस को भी गालियां दी। जिसके बाद वर्दी में शराब पीकर गाली गलौज करने वाले सिपाही का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया है। सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

 

पीआरवी 0711 पर तैनात है सिपाही
बन्नादेवी थाने क्षेत्र की डायल 112 पीआरवी 0711 पर कॉन्स्टेबल यतेंद्र सिंह की ड्यूटी चल रही है। आरोप है कि रविवार देर रात्रि सिपाही ने वर्दी में शराब की और नशे में धुत हो गया। उसने जमकर उपद्रव किया। अपने साथ ड्यूटी पर तैनात सीनियर व साथी सिपाही से गाली गलौज व हाथापाई पर भी उतर आया। सिपाही ने एसपी सिटी (आइपीएस) को भी गालियां दी। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार को इस बारे में जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे और दूसरे पुलिस कर्मियों के जरिए सिपाही को पकड़कर काबू किया। इसके बाद उन्होंने उच्च अधिकारियों को सूचित करने के साथ ही मलखान सिंह जिला अस्पताल में आरोपी सिपाही का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

सिपाही के खिलाफ होगी कार्रवाई
सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी सिपाही द्वारा शराब पीकर उपद्रव करने का का मामला संज्ञान में आया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिपाही से पूछताछ भी की जाएगी, उसने ऐसा क्यों किया। सीओ के अनुसार सारे मामले की विस्तृत जांच के बाद उच्च अधिकारियों को भी इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी।

इधर, सूत्रों की माने तो, बन्नादेवी पुलिस सिपाही का जिला अस्पतालके मेडिकल परीक्षण कराने पहुंची थी। जहां सिपाही ने अस्पताल के स्टाफ से भी अभद्रता की। अन्य पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन सिपाही अपने साथी व सीनियर की बात सुनने को तैयार नहीं था। उसका जेस तैसे मेडिकल कराया और पुलिस अपने साथ ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: