अलीगढ़ : प्राइवेट अस्पताल में मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने जमकर किया हंगामा ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के नादा पुल के पास निजी अस्पताल में मरीज की मौत हो गई। इससे गुस्साए तीमारदारों ने हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को बामुश्किल शांत किया ।

जानकारी के मुताबिक, कस्बा टप्पल के मोहल्ला कोटवाला निवासी पवन कुमार पुत्र बिहारी लाल की सोमवार को अचानक तबियत खराब हो गई थी। तबियत ज्यादा खराब होने की सूचना पर पवन का साला धीरज खैर के गांव कुंज गढ़ी से टप्पल पहुंचा और इलाज के लिए बहनोई को लेकर जेएन मेडिकल पहुंचा। जहां मेडिकल के कर्मियों ने हड़ताल बताकर वापस कर दिया।  इसके बाद मरीज को जिला अस्पताल में इमरजैंसी वार्ड में लेकर पहुंचे। लेकिन यहां से किसी कर्मचारी ने बहकाकर मरीज को थाना रोरावर इलाके के निजी  अस्पताल में सोमवार सुबह भर्ती करा दिया। कुछ ही देर बाद ही मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत होते ही परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

 

साले धीरज के मुताबिक, तीमारदारों को मरीज से नहीं मिलने दिया गया और डाक्टर आईसीयू में भर्ती होने का आश्वासन देते रहे। शक होने पर तीमारदार जबरन मरीज के पास पहुंचे तो होश उड़ गए।  मरीज के हाथ पैर बंधे थे और मरीज की मौत हो चुकी थी। यह नजारा देख परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया। खबर पाकर कई थानों की पुलिस मौके पर  पहुंच गई। घंटों हंगामा हुआ।  थाना रोरावर पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने के आश्वासन पर परिजनों शांत हुए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्डम के लिए मोर्चरी भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक चार भाई व एक बहिन में पांचवें नंबर का था। मृतक के परिवार में विकलांग पत्नी व दो बेटे एवं दो बेटी हैं। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

ईधर, थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है मृतक की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: