अलीगढ़ : प्रेमप्रसंग में बुझ गया परिवार का इकलौता चिराग, रेलवे लाइन पर मिल शव ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना जवां इलाके गांव साथा के पास बुधवार को रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर आरपीएफ व इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक का पंचनामा भरने की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक की तलाशी के दौरान उसकी जेब से किसी लड़की का प्रेम पत्र बरामद हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

 



जानकारी के मुताबिक, साथा निवासी 22 वर्षीय अभिषेक उर्फ भगवान पुत्र विष्णु शर्मा परिवार का इकलौता बेटा था। ग्रामीणों ने उसका शव गांव के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर कटा हुआ पड़ा देखा। जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। मामले की सूचना किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर पाकर आरपीएफ टीम मौके पर पहुंच गई। युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से किसी लड़की का लव लेटर  बरामद हुआ।



इसके कुछ देर बाद ही जवां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों से मामले की जानकारी की। लोगों ने बताया कि अभिषेक उर्फ भगवान अपने परिवार का इकलौता चिराग था। पिछले कुछ दिन से वह गुमसुम रह रहा था। अभिषेक किस ट्रेन से कटा और उसने आत्महत्या क्यों की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा पाया है ? ग्रामीणों ने आशंका जाहिर कि मृतक की जेब से मिले प्रेम पत्र के आधार पर उसने प्रेम संबंधों में ही आत्म हत्या की होगी। इधर, मृतक अभिषेक उर्फ भगवान के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। फ़िलहाल पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल करने जुटी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: