अलीगढ़ : फंदे से लटका मिला शिक्षक का शव, खलबली मची ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना इगलास के मोहन नगर में किराये के मकान मे प्राइवेट शिक्षक का शव फंदे स्व लटका मिलने से खलबली मच गई। आसपास के लोगों भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।।

 

जानकारी के मुताबिक, मोहन नगर में प्रेम नारायण पाठक पुत्र हरि शंकर पाठक के मकान में प्राइवेट स्कूल में शिक्षक पवनेश पुत्र रामजी लाल निवासी जगनेर थाना गोण्डा उम्र 30 वर्ष के किराए पर मकान में रहता था। मकान मालिक के अनुसार शनिवार की शाम को ही पवनेश उनके मकान में किराये पर रहने के लिए आया था। रविवार को उसने कमरे कका दरवाजा नहीं खोला, तब मकान मालिक ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला और फंदे से शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

 

 


 

करंट से छात्रा की मौत, परिवार में कोहराम
अलीगढ़ के थाना इलाके गांव सिलोरा कासिमपुर करंट लगने से छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक, गांव सिंधौरा कासिमपुर निवासी उमेश कुमार घर में ही आटा चक्की चलाने का काम करते हैं। रविवार को उनकी दूसरे नंबर की 15 वर्षीय बेटी उमा भारती उर्फ मोहनी आटा चक्की के कमरे में साफ सफाई करने के लिए जा रही थी। उसी दौरान लोहे की चौखट में बिजली का तार कट कर चिपक गया। जिससे दरवाजे की चौखट में बिजली करंट दौड़ गया और जैसे ही छात्रा का हाथ चौखट पर लगते ही छात्रा को जोरदार करंट लग गया ।

 

शोर शराबा सुनकर परिजन उसकी तरफ दौड़ पड़े। उसको आनन-फानन में परिजन स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। छात्रा गांव में स्थित कृष्णा पार्वती चाइल्ड स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा थी और तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर की थी। उसकी मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: