अलीगढ़ : बाइकर्स ने की फायरिंग, प्रतिभा कॉलोनी में फैली सनसनी ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके की प्रतिभा कालोनी में मंगलवार रात्रि बाइकर्स ने घर के बाहर फायरिंग कर दी। घटना से कॉलोनी में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देकर बाइकर्स धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।



वहीं, बाइकर्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है । जानकारी के अनुसार, प्रतिभा कालोनी निवासी श्रीपाल सिंह एक निजी कंपनी में नौकरी करते है । उनकी इलाके के ही कुछ लोगों से रंजिश चल रही है । आरोप है कि मंगलवार रात्रि दो बाइक सवार युवक घर के बाहर पहुंच गए । बाइक सवारों ने तमंचे से कई राउंड फायरिंग की। एक गोली उनके दरवाजे में जा लगी । गोलियों की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग अपने – अपने घरों से बाहर आ गए । स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बाइकर्स की फायरिंग से कॉलोनी में सनसनी फैल गई। कॉलोनी के लोगों ने इसकी सूचना कन्ट्रोल रूम को दी। खबर पाकर  इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने बाइक सवारों को आसपास के इलाके में तलाश किया , लेकिन उनका कुछ पता नही चला। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है । पुलिस जल्द बाइकर्स को पकड़ने का दावा कर रही है।

 



————————————————-

अलीगढ के कस्बा हरदुआगंज के पास वर्षों से हादसे का सबब बनते आ रहे बैरामगढ़ी के संकरे पुल को चौड़ा करने की कवायद के चंद दिनों बाद निर्माण कार्य पर ब्रेक लगने के बाद अब टूटा हुआ पुल वाहनों के लिए खतरा बना हुआ है। बता दें कि रामघाट रोड का चौड़ीकरण होने के बाद भी संकरे पुल हादसे का सबब बनते जा रहे हैं। कस्बा हरदुआगंज के पास के निकल रहे रजवाहे पर बना पुल लोगों के लिए मुसीबत बन रहा है। यहां लगने वाले जाम व हादसों के कारण इस पुल को चौड़ा करने की मंजूरी मिलने के बाद से निर्माण कार्य शुरू हुआ था। जो कुछ दिन बाद ही बंद कर दिया गया।। ठेकेदार माजिद खां का कहना है कि बंबा का पानी बंद नहीं किया जा रहा। इसी कारण काम बंद है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: