अलीगढ़ : बाइक सवारों ने मासूम बच्चे का अपहरण किया, फैली सनसनी ! जानिए कहां हुई घटना

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के छर्रा अड्डा पुल के पास से सोमवार सुबह बाइक सवार दो युवक एक मासूम बच्चे का अपहरण कर फरार हो गए। घटना के वक्त मासूम अपनी बहन के साथ खेल रहा था। अपहरण की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। घटनास्थल का पुलिस ने मौके मुआयना कर लिया। आरोपियो की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

 

 

000000<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3266838863079147″
crossorigin=”anonymous”></script>
<!– image ads befour post –>
<ins class=”adsbygoogle”
style=”display:block”
data-ad-client=”ca-pub-3266838863079147″
data-ad-slot=”3086160661″
data-ad-format=”auto”
data-full-width-responsive=”true”></ins>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
</script>

 

 

जानकारी के मुताबिक, छर्रा अड्डा पुल के पास बबलू अपने परिवार सहित रहता है । मूल रूप सेबिहार के जिला भागलपुर के गांव तमोनी का रहने वाला है। यहां मेहनत मजदूरी पर परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार को रोजाना की तरह पति पत्नी मेहनत मजदूरी के लिए चले गए। घर के बाहर 4 वर्षीय मासूम भोला अपनी बहन के साथ खेल रहा था। आरोप है कि तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने मासूम को कन्या खिलाने के बहाने बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ ले गए।

 

काफी देर तक बाइक सवार वापस नही लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। खबर पाकर माता-पिता घर पर आ गए। उनको बेटी ने घटना की जानकारी दी। आसपास मासूम के बारे में पता किया, लेक़िन उसका कोई सुराग नही लगा। इसके बाद बबलू ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी ।मासूम बच्चे के अपहरण की खबर से पुलिस के होश फाख्ता हो गए। मौके पर इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से जानकारी की।

 

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और बच्चे के अपहरण की तलाश में जुट गई थाना प्रभारी विजय कुमार चक ने बताया कि कि मासूम बच्चा अपनी बहन के साथ खेल रहा था दो बाइक सवार आए कन्या खिलाने की कहकर मासूम को बाइक पर बैठाकर ले गए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच पड़ताल की जा रही है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: