अलीगढ़ : बालू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने युवक को रौंदा, मौत ! गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के गांव रूस्तमनगर के रहने वाले  युवक को ओवरलोड बालू से भरे ट्रैक्टर ने रोंद दिया । हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक के भाई ने अज्ञात चालक के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करा दिया है। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और  ट्रैक्टर-ट्राली काे कब्जे में ले लिया है। युवक की मौत से परिजनों  का रो-रोकर बुरा हाल है।



जानकारी के मुताबिक, दादों के गांव रूस्तमनगर के रहने वाले 30 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र गुलावसिंह बुधवार को पैदल – पैदल घरेलू सामान लेने के लिये कस्बा सांकरा जा रहे थे।। सांकरा-रामघाट रोड़ ओवरलोड बालू से लदे ट्रैक्टर-ट्राली ने पीछे से रौंद दिया। हादसे में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागने लगा।  ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा कर पकड़ लिया। लेकिन चालक मौके से भागने में सफल रहा। हादसे से  गुस्साये ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। खबर पर पहुंची इलाका पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिये मोर्चरी भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि मृतक पांच भाईयों में सबसे छोटा था। जिसने ने अपने पीछे पत्नी व एक बेटी पूजा, बेटा प्रवेश तथा विकास को रोता-बिलखता छोड़ा है। उसकी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई लाखन सिंह की तहरीर पर ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालू से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को पुलिस के कब्जे में हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: