अलीगढ़ : बुलंदशहर के इंस्पेक्टर सहित 5 आरोपियों को भगोड़ा घोषित कराने की तैयारी ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के थाना हरदुआगंज इलाके के रामघाट रोड़ स्थित तालानगरी के कारोबारी पर हमला व अपहरण में आरोपी बुलंदशहर के इंस्पेक्टर सहित अन्य सभी पांचों आरोपियों को अब भगोड़ा घोषित कराने की तैयारी है। अगर वे जल्द हाजिर नहीं हुए तो उनकी कुर्की भी कराई जाएगी। ज्ञात रहे, तालानगरी के कारोबारी अभिषेक तिवारी को अक्तूबर माह में स्कार्पियो सवारों ने अगवा किया था। बाद में शोर मचा तो कार सवार उन्हें छोड़ कर फरार हो गए थे।

इस दौरान उजागर हुआ कि उनमें बुलंदशहर कोतवाली का सहायक इंस्पेक्टर भी शामिल था। इस मामले में अधिकारियों के दखल पर राजीव शर्मा, अमित अरोड़ा, अजय कुमार समेत आठ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। वहीं बुलंदशहर के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।

इस मामले में आरोपियों की तभी से पुलिस तलाश कर रही है। इधर, सीओ अतरौली शिवप्रताप सिंह के मुताबिक, पिछले दिनों बुलंदशहर के निलंबित इंस्पेक्टर समेत पांच लोगों के खिलाफ वारंट जारी कराये थे। मगर आरोपियों ने हाजिर होना उचित नहीं समझा। अब इन सभी को भगोड़ा घोषित कराकर इनकी कुर्की कराने की तैयारी है।

———————————————————-

 

गुजरात पहुंची छात्रा !

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना इलाके से घर से कोचिंग के लिए गई छात्रा कोचिंग जाने के बजाय गुजरात अपने फेसबुक मित्र के पास पहुंच गई है। उसने अपने भाई को फोन कर यह जानकारी  दी है। इस खबर के मिलने के बाद पुलिस ने राहत महसूस की है। छात्रा उस मित्र से शादी करने और जल्द वापस आने की बात भी कह रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा जब नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस पर देर रात छात्रा की स्कूटी स्टेशन परिसर में मिली। शहर के नामचीन कॉलेज से पढ़ाई कर रही छात्रा के इस तरह गायब होने की खबर पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई । मामले में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई।

इसी दौरान उसने खुद परिवार से संपर्क किया है। इंस्पेक्टर बन्नादेवी के अनुसार परिवार से पता चला है कि युवती ने अपने भाई को फोन किया है। वह गुजरात अपने फेसबुक मित्र के पास पहुंच गई है। दोनों के परिवार शादी के लिए तैयार हैं। अब पुलिस टीम उसे लेने भेजी गई है। वहां से आने पर आगे जानकारी हो सकेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: