अलीगढ़ : भतीजे ने ही की थी बुजुर्ग की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश ! पढ़िए क्या है मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरसा में करीब दो महीने पहले नलकूप पर सो रहे किसान की हत्या पुलिस ने खुलासा कर दिया। घटना में मृतक के भतीजे सहित चार आरोपी गिरफ्तार किए हैं और सभी को जेल भेज दिया है। मृतक के भतीजे की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसके चलते हत्या हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, गांव सिरसा में सात सितंबर की तड़के नलकूप की कोठरी में चारपाई पर अड़ीचंद्र 70 का खून से लथपथ शव मिला था। चाय लेकर नलकूप पर पहुंचे भतीजे अनिल कुमार ने घटना की खबर परिजनों को दी । घटना में मृतक के भाई महेंद्र सिंह ने अज्ञात में रिपोर्ट कराई थी। पांच भाइयों में चौथे नंबर के अविवाहित अड़ीचंद्र अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह के साथ रहते थे। पुलिस पूछताछ में परिवार की महिलाओं ने बताया था कि अड़ीचंद्र ने अपने हिस्से की 12 बीघा जमीन में से चार बीघा बेच दी थी और बाकी खेत को करीब छह साल पहले महेंद्र सिंह की पत्नी शीला देवी के नाम कर दी थी। परिवार की महिलाओं ने प्लाट के विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया था।




एसओ प्रमोद कुमार मलिक ने बताया कि जांच में अनिल कुमार, सतेंद्र, अजय कुमार, इसेंद्र उर्फ लल्ला व नीतू निवासीगण गांव सिरसा का नाम प्रकाश में आया। मंगलवार को पुलिस ने अनिल, अजय, इसेंद्र व नीतू को गांव छबीलपुर के पास से गिरफ्तार किया । आरोपियों से पूछताछ में यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतक अड़ीचंद्र के भतीजे अनिल कुमार की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर आए दिन विवाद होता था।

घटना वाली रात्रि भतीजे अनिल कुमार ने साथियों सतेंद्र, अजय, नीतू व इसेंद्र उर्फ लल्ला के साथ मिलकर अड़ीचंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। पहली गोली सतेंद्र व दूसरी गोली अनिल कुमार ने मारी थी। आरोपी अनिल कुमार की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस बरामद कर लिया है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मलिक, एसआई अतुल कुमार व शशांक कौशिक, सिपाही श्याम सिंह व राकेश कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: